पोल खुलने के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटे चिराग पासवान! अब दिया नया नारा-नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई.....

पोल खुलने के बाद डैमेज कंट्रोल में जुटे चिराग पासवान! अब दिया नया नारा-नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई.....

PATNA: लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार कह रहे कि बीजेपी के साथ मिलकर वे बिहार में सरकार बनायेंगे। लोजपा दावा कर रही है कि इस चुनाव में लोजपा का प्रदर्शन काफी बेहतर होगा। चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर अटैक पर अटैक किये जा रहे हैं। चिराग पासवान अपने आप को बीजेपी का नजदीकी बता कर नीतीश कुमार पर अटैक कर रहे। इधर एनडीए के नेता लगातार चिराग की पार्टी लोजपा को वोटकटवा बता रहे हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा कि चिराग पासवान का तेजस्वी यादव के साथ मिलीभगत है।जेडीयू नेताओं का सीधा आरोप है, तेजस्वी के इशारे पर चिराग पासवान काम कर रहे हैं। इसी वजह से लोजपा ने जेडीयू प्रत्याशी के खिलाफ उम्मीदवार दिया है। एनडीए नेता लगातार यह कह रहे कि अगर तेजस्वी यादव से चिराग की सेटिंग नहीं है तो फिर राघोपुर जहां से वे चुनावी मैदान में हैं वहां से भी चिराग पासवान ने बीजेपी के खिलाफ प्रत्याशी क्यों उतारे हैं ?इससे साफ है कि चिराग पासवान की लालू परिवार से सेटिंग है।

पोल-पट्टी खुलने के बाद चिराग डैमेज कंट्रोल में जुटे

जेडीयू नेताओं के साथ-साथ जीतनराम मांझी के द्वारा चिराग पासवान की पोल-खोल लगातार जारी है। जेडीयू नेता लगातार यह बता रहे कि चिराग पासवान एनडीए कैंडिडेट को हराने का ठेका लिये हैं ऐसे में बिहार के लोगों को इनके बहकावे में नहीं आना चाहिए।रविवार को एक साथ जेडीयू और एनडीए नेताओं ने चिराग पासवान पर अटैक किया। एनडीए नेताओं ने कहा कि चिराग का चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो चुका है। इसके बाद बैकफूट पर आये चिराग पासवान ने फिर से नया दांव खेला है। सोमवार की सुबह-सुबह लोजपा ने नया नारा दिया....चिराग पासवान का नया नारा है ''नीतीश कुआँ तो तेजस्वी खाई-लोजपा-भाजपा सरकार बनाई''।मतलब साफ है कि चिराग पासवान समझ गए हैं कि हमारे गुप्त मिशन की पोल खुल गई है। बिहार के मतदाता कहीं न कहीं इस बात को समझने लगे हैं कि लोजपा राजद के एजेंडे पर काम कर रही है और वोट काटकर तेजस्वी यादव को फायदा पहुंचा रहे हैं.पहले चरण में जो चुनाव हुए उसके बाद शेष बचे क्षेत्रों में यह बात तेजी से फैली है कि चिराग पासवान वोटकटवा के रूप में सामने हैं और इसका सीधा लाभ महागठबंधन हो रहा है।

लोजपा ने गढ़ा नया नारा

इस खबर के बाद चिराग पासवान सोमवार की सुबह-सुबह नया नारा गढ़ लिया। इस बार वे नीतीश कुमार के साथ-साथ तेजस्वी यादव को भी लपेटे में लिया। चिराग ने नीतीश कुमार को कुआं तो तेजस्वी को खाई करार दिया। नारे में बीजेपी-भाजपा सरकार बनाने की भी बात कही गई है।चिराग पासवान ने सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला। चिराग ने सीएम नीतीश को पत्र लिखकर कई तरह के आरोप लगाए।

चिराग की मंशा को बिहार की जनता समझ गई है

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने कहा है,चिराग की मंशा को बिहार की जनता समझ रही है।चिराग जितनी कोशिश करें वे अपनी मंशा में कामयाब नहीं होंगे। मांझी ने कहा, अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव को राघोपुर से जिताने के लिए जंगलराज के हनुमान चिराग पासवान चाहे कितनी कोशिश कर लें पर अब बिहार की जनता चिराग-तेजस्वी के आंतरिक गठबंधन को समझ चुकी है। बिहार की जनता जंगल राज के युवराज और जंगलराज के हनुमान के सपनों को नेस्तनाबूत कर देगी.

जेडीयू ने चिराग को बताया तेजस्वी का राजनीतिक सहवाला

 सूचना एवं जन-संपर्क मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान आज की तारीख में 420 के आरोपी तेजस्वी यादव के राजनीतिक सहवाला बने फिर रहे हैं. उनकी राजनीति का डीएनए तेजस्वी से मेल खाता है, यह राघोपुर में साबित हो गया है. अब वह खुलकर तेजस्वी यादव की वकालत करने में मशगूल हैं. तेजस्वी पर तो भ्रष्टाचार का आरोप लगा हुआ है ही,


Find Us on Facebook

Trending News