चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को दिया निमंत्रण, कहा मुझे आशीर्वाद नहीं तो मेरे नेता को श्रद्धांजली जरुर दें

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश को दिया निमंत्रण, कहा मुझे आशीर्वाद नहीं तो मेरे नेता को श्रद्धांजली जरुर दें

PATNA : जमुई के सांसद चिराग पासवान आज दिल्ली से पटना लौट आये. इस मौके पर उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया. लेकिन उन्होंने कहा की हमारे पिता उनके सहयोगी रहे हैं. पत्रकारों से उन्होंने कहा की मै आप सबके माध्यम से उन्हें आमंत्रित करता हूँ. वे कल के कार्यक्रम में जरुर आये. वे भले मुझे आशीर्वाद नहीं दे. लेकिन मेरे नेता को श्रद्धांजलि जरुर दें. उन्होंने यह भी कहा की बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट की वजह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं चाहते की मैं आगे जाऊ. लेकिन उसी से हमलोग आगे बढ़ रहे हैं. 

बताते चलें की कल यानी 12 सितम्बर को पटना में लोजपा के संस्थापक और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पटना में बरसी आयोजित की गयी है. इसमें शामिल होने के लिए चिराग पासवान ने पक्ष और विपक्ष के कई नेताओ को आमंत्रित किया है. 

इस कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस भी शामिल होंगे. हालाँकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए चिराग पासवान ने निमंत्रण देने के लिए समय माँगा था. लेकिन समय नहीं मिला. इसके बाद मीडिया के माध्यम से चिराग पासवान ने उन्हें आमंत्रित किया है. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News