5 नवम्बर को सिमरी बख्तियारपुर जायेंगे चिराग पासवान, लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा

5 नवम्बर को सिमरी बख्तियारपुर जायेंगे चिराग पासवान, लोजपा प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के पक्ष में करेंगे चुनावी सभा

SAHARSA : बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार अपने जोर शोर से चल रहा है. विभिन्न राष्ट्रीय नेताओं का आना जाना भी शुरू हो गया है. सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में आगामी कुछ दिनों में लगातार चुनाव प्रचार का कार्यक्रम बन चुका है. 

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार सिंह के समर्थन में चुनाव प्रचार करने हेतु लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान का कार्यक्रम सिमरी बख्तियारपुर में 5 नवंबर को होने जा रहा है. विभिन्न नेताओं द्वारा इस कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु एवं अपार भीड़ जुटाने के लिए लगातार क्षेत्र का दौरा किया जा रहा है. 

पार्टी प्रत्याशी संजय कुमार सिंह ने जानकारी दी कि कल 2 नवंबर को प्रखंड के बलवा हाट में वैशाली की सांसद वीणा देवी, राजेन्द्र सिंह, रामेश्वर चौरसिया, भगवान सिंह कुशवाहा, शहनवाज़ कैफी इत्यादि नेताओं का कार्यक्रम दिन के 1:00 बजे से होने जा रहा है. जिसमें क्षेत्र की तमाम जनता से लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करके तथा चिराग पासवान के 5 नवंबर को 3:00 बजे से होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपील की जाएगी. 

उधर विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आज लोक जनशक्ति पार्टी का कार्यालय अनुमंडल के सरडीहा, हुसैनचक तथा करमन टोला में खोला गया. चुनाव प्रचार के तहत पार्टी प्रत्याशी द्वारा प्रखंड के विभिन्न गांव तथा टोला में जाया जाता है. लोगों से लोक जनशक्ति पार्टी के पक्ष में मतदान करने हेतु आग्रह किया जा रहा है. 


Find Us on Facebook

Trending News