चिराग पासवान के फैसले से पीएम मोदी खफा, बीजेपी नेताओं ने LJP को पीएम मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने से रोका

चिराग पासवान के फैसले से पीएम मोदी खफा, बीजेपी नेताओं ने LJP को पीएम मोदी की तस्वीर इस्तेमाल करने से रोका

Desk: चिराग पासवान ने बिहार में खुद को एनडीए से अलग तो कर दिया लेकिन अब लग रहा है कि यह फैसला उनके लिए भारी पड़ने वाला है. दरअसल सूत्रों की माने तो उनके इस फैसले से पीएम मोदी काफी नाराज हैं. खबर तो यह भी आ रही है कि लोजपा को बीजेपी के बड़े नेताओं ने पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करने से मना किया है

हालांकि लोजपा ने दो-टूक जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हैं. प्रधानमंत्री मोदी हमारे लिए विकास के मॉडल हैं. मोदी हमारे लिए विकसित देश के विचार के रुप में हैं. प्रधानमंत्री मोदी देश के प्रतीक हैं. उनका इस्तेमाल नहीं बल्कि हम उनके विचारों को लेकर देश दुनिया मे जाऐंगे. चुनाव में हम बिहारियों के नाज के लिए लड़ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक बीजेपी एलजेपी के उस रुख़ से सहमत नहीं जिसमें एनडीए में केंद्र में साथ और बिहार में अलग रहने की बात कही जा रही है. 

सूत्रों की मानें तो बीजेपी अपनी तरफ़ से पटना में चिराग और एलजेपी पर स्थिति साफ करेगी. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक एलजेपी को बीजेपी की ओर से जो ऑफर दिया गया था, उससे वह सहमत नहीं थे. इसके बाद एलजेपी ने अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया. पटना में आज बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होने वाली है, इसमें बीजेपी एलजेपी को लेकर स्थिति स्पष्ट करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News