अब चिराग पासवान ने क्राइम पर नीतीश सरकार को घेरा, JDU नेता हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर CM नीतीश को लिखी चिट्ठी

अब चिराग पासवान ने क्राइम पर नीतीश सरकार को घेरा, JDU नेता हत्याकांड में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर CM नीतीश को लिखी चिट्ठी

Desk : एनडीए में जेडीयू ओर लोजपा की टकरार कमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने क्राइम पर सरकार को घेरा है. जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक की हत्या मे अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चिराग पासवान ने सवाल खड़े किए हैं.

चिराग पासवान ने इस संबंध में सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है. और जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक के परिवार को न्याय देने की मांग की है. चिराग पासवान ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मृतक जेडीयू नेता कन्हैया कौशिक के परिजन को फोन से बात कर न्याय दिलाने की बात कही थी. लेकिन अब तक अपराधी फरार हैं. जिससे परिजनों का पुलिस से विश्वास उठते जा रहा है. 

CM नीतीश को लिखी चिराग पासवान की चिट्ठी, देखिए

गौरतलब है कि एएन कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र जदयू के उपाध्यक्ष कन्हैया कौशिक की मंगलवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। शास्त्रीनगर थानांतर्गत पटेलनगर रोड नंबर पांच में होली की रात यह खूनी वारदात हुई। कन्हैया के एक साथी चंदन को भी हाथ व जांघ में गोली लगी है। उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जाती है। मौके से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है। 

मूल रूप से मधुबनी जिले के रहिका थाना क्षेत्र के कतरौल निवासी कन्हैया पटेलनगर में अपने दो अन्य भाइयों के साथ किराये के मकान में रहता था। पटेलनगर निवासी कुश कुमार पर कन्हैया की हत्या और उसके दोस्त को गोली मारने का आरोप है। पुलिस ने कुश के साथी व आरोपित आशुतोष और धर्मेंद्र सिंह उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया है। होली के मौके पर इलाके में लगे बैनर पर फोटो नहीं लगवाने को लेकर कुश ने कन्हैया से झगड़ा किया था। प्रथम दृष्टया इसी विवाद में उसकी हत्या होने की बात सामने आयी है।

Find Us on Facebook

Trending News