चिराग पासवान का आह्वान,कंगना रनौत देश की बेटी, इस समय सभी लोग दें साथ...

चिराग पासवान का आह्वान,कंगना रनौत देश की बेटी, इस समय सभी लोग दें साथ...

PATNA: शिवसेना के भारी विरोध के बीच कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पहुंची कंगना के विरोध में शिवसैनिक मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंच गए और खिलाफ में जमकर नारेबाजी की। कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीइसके बाद भारी सुरक्षा के बीच अपनी गाड़ी से आवास के लिए निकल गई। 

मुंबई एयरपोर्ट पर शिवसेना के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग कंगना के सपोर्ट में भी नारे लगाए जा रहे थे। रामदास अठावले की पार्टी के कार्यकर्ता कंगना के समर्थन में खड़े थे. वहीं करनी सेना भी कंगना के पोस्टर को लेकर उनका स्वागत के लिए खड़े थे. आपको बता दें कि फिलहाल मुंबई में लड़ाई कंगना बनाम महाराष्ट्र सरकार चल रही है. आज सुबह ही कंगना के दफ्तर पर बीएमसी ने जेसीबी चलाया था. इसकी सूचना मिलते ही कंगना चंडीगढ़ से निकली थी. हालांकि अभी तक कंगना ने अपनी सारी बाते सोशल मीडिया के जरिे ही रखी है.


इधर लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि सभी देश भक्त कंगना रानौत के साथ हैं।बिहारी लड़के की लड़ाई लड़ने के साथ बॉलीवुड की सच्चाई बताने पर कई लोग इनके ख़िलाफ़ हो गए हैं। मुंबई में रह रहे बिहारी व उत्तर भारतीय समेत सभी से अपील करता हूँ कि कंगना देश की बेटी है और आज मुंबई पहुँची है आप सभी इस समय इनका साथ दें। महाराष्ट्र भी भारतीय संविधान के अंतर्गत आने वाला प्रदेश है। आज कंगना के साथ जो हुआ है वह कल पूरे देश के विभिन्न प्रान्तों से आये लोगों के साथ हो सकता है। मुम्बई को सबने मिलकर बनाया है वह किसी अकेले की विरासत नहीं।


Find Us on Facebook

Trending News