बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत तारापुर पहुंचे चिराग पासवान,मतदाताओं से की सहयोग की अपील, बहनोई अरुण भारती को जिताकर मोदी का करें समर्थन

जमुई लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत तारापुर पहुंचे चिराग पासवान,मतदाताओं से की सहयोग की अपील, बहनोई अरुण भारती को जिताकर मोदी का करें समर्थन

मुंगेर जिला का तारापुर विधान सभा क्षेत्र जमुई लोक सभा क्षेत्र का हिस्सा है . बुधवार को लोजपा कार्यालय  सांसद चिराग पासवान अपने जीजा अरुण भारती को लेकर पहुंचे. जमुई  से हीं चिराग पासवान सांसद हैं और अब उन्होंने ने इस सीट पर  अपने जीजा अरुण भारती को लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उतारा है. 28 मार्च यानी आज जमुई लोक सभा के लिय लोजपा प्रत्याशी के रुप में अरुण भारती नामांकन करेंगे,जिसमें लोजपा(रा) सुप्रीमो चिराग पासवान भी शामिल होंगे.

एनडीए के सहयोगी लोजपा (रा) ने जमुई संसदीय क्षेत्र से अपना प्रत्याशी अरुण भारती को उतारा है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अरुण भारती के साथ तारापुर पहुंच कर गठबंधन दलों के नेता कार्यकर्ता से उनका परिचय कराया. कार्यकर्ताओं ने भी उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया  और रंग गुलाल लगा कर होली भी मनाई.

चिराग पासवान ने कहा कि हाजीपुर से उनके खुद के लड़ने के निर्णय के बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्य अपने बहनोई अरुण भारती को सेवा करने के लिए ये सीट दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी भावनाएं जमुई के साथ जुड़ी हुई हैं.यहां की जनता ने मुझे बेटा, भाई का स्नेह दिया है,उनकी अपेक्षाओं पर मेरे बहनोई खरे उतरेंगे.

चिराग पासवान ने 28 मार्च को नामांकन में पहुंचने के लिए गठबंधन दल के समर्थको को जमुई आने के लिए  आमंत्रित किया. चिराग पासवान ने पूर्व पूर्व मंत्री शकुनी चैधरी से मिलकर आशीर्वाद मांगा.विधायक राजीव कुमार सिंह से उनके आवास पर चिराग ने भेट की.

 मुंगेर विधायक  प्रणव कुमार, विधान पार्षद लाममोहन गुप्ता,सहित हम, बीजेपी, जेडीयू  राष्ट्रीय लोक मोर्चा संगठन के प्रभारी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने संबोधित  कर प्रत्याशी को तन मन धन से मदद करने का आश्वासन दिया.कार्यक्रम की अध्यक्षता मुंगेर जिला भाजपाध्यक्ष अरुण पोद्दार ने और  संचालन चंद्रशेखर चौधरी ने किया.

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News