बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में चिराग पासवान की पार्टी के कार्यकर्ता की चाकू गोदकर की हत्या, वारदात का वीडियो सामने आने के बाद गुस्से में परिजन

रोहतास में चिराग पासवान की पार्टी के कार्यकर्ता की चाकू गोदकर की हत्या, वारदात का वीडियो सामने आने के बाद गुस्से में परिजन

SASARAM : खबर सासाराम से है। कल दिनदहाड़े दरिगांव थाना क्षेत्र के बडकी करपुरवा गांव में आपसी रंजिश में जिस लोजपा रामविलास के कार्यकर्ता सरोज पासवान की चाकू गोद का हत्या कर दी गई थी। उसे वारदात के दौरान की वीडियो फुटेज सामने आया। जिसमें हत्यारा तथा सरोज पासवान के बीच हाथापाई की तस्वीर रिकॉर्ड की गई है। तस्वीर में अपराधी हाथ में चाकू लिए हुए हैं तथा सरोज पासवान उसे रोकने की कोशिश कर रहा है। 

वहीं इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली है। गांव में तनाव को देखते हुए एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस कैंप कर रही है। चूकी परिजन कल हुई वारदात के बाद भी दाह संस्कार नहीं कर रहे थे तथा अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। लेकिन काफी समझाने बुझाने के बाद परिजन  दाह संस्कार के लिए राजी हुए तथा गांव में ही एलजेपी के सरोज पासवान के शव का दाह संस्कार किया जा रहा है। 

दरिगांव के थानाध्यक्ष कपिलदेव ने बताया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी होगी। वारदात के बाद स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। बता दे की बड़की करपुरवा में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। वारदात के बाद परिजनो में काफी मायूसी देखने को मिल रही है। वहीं दूसरी और लोजपा कार्यकर्ताओं की हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है।

रिपोर्ट - रंजन कुमार

Suggested News