मिलन समारोह में भाग लेने रोहतास पहुंचे चिराग पासवान, कहा प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होना तय है

मिलन समारोह में भाग लेने रोहतास पहुंचे चिराग पासवान, कहा प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होना तय है

SASARAM : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान आज रोहतास पहुंचे। जहाँ उन्होंने डेहरी अनुमंडल क्षेत्र के अकोढ़ीगोला के प्रेमनगर मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। बता दें कि इस दौरान स्थानीय सोनू सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ लोक जनशक्ति पार्टी की सदस्यता ली है। 


इसी मिलन समारोह में भाग लेने के लिए चिराग पासवान अकोढ़ीगोला पहुचें। इस दौरान चिराग पासवान ने कहा कि इस बार प्रदेश में मध्यावधि चुनाव होना तय है। क्योंकि जिस तरह से पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है। ऐसे में लोकसभा के चुनाव के साथ ही विधानसभा का चुनाव बिहार में होना तय है। 

इसके लिए उन्होंने सीएम नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि पूरा बिहार अराजक माहौल में है। वे आगामी 17 नवंबर को आरा में अपराध के खिलाफ पदयात्रा कर करेंगे। 

उन्होंने कहा कि आरा में आगामी 9 दिनों में 9 हत्याएं हुई हैं। इतना ही नहीं, पूरा प्रदेश अराजकता के दौर से गुजर रहा है। वहीँ चिराग पासवान ने कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव में उन्होंने NDA के समर्थन की बात कही। उन्होंने कहा कि गोपालगंज तथा मोकामा में भी उनके पार्टी का व्यापक प्रभाव दिखा है। सीएम नीतीश कुमार की राजनीति अब अंतिम दौर में हैं।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News