नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक पर बोले चिराग- इस कदम से परिस्थिति में आएगा सुधार

नीतीश कुमार की समीक्षा बैठक पर बोले चिराग- इस कदम से परिस्थिति में आएगा सुधार

DESK: कोरोना (corona) संकट के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (nitish kumar) ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से क्वॉरेंटाइन सेंटर में लोगों की समस्याओं को सुना वहां की व्यवस्थाओं को देखा जिसके बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई से सांसद चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को टैग करते वे अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ट्वीट कर इस कदम की सराहना की है.

चिराग पासवान (chirag paswan ) ने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज क्वॉरेंटाइन सेंटर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बातचीत से आ रही शिकायतों और परिस्थितियों में सुधार आएगा जनता में भी इस कदम से एक अच्छा और सकारात्मक संदेश गया है चिराग पासवान ने आगे लिखा है कि सभी को प्रदेश को सुरक्षित रखने के लिए प्रशासन का सहयोग करना होगा.

गौरतलब है कि बिहार (bihar) में करीब 10 लाख की संख्या में पहुंचे प्रवासी बिहारियों में से कईयों ने नीतीश सरकार द्वारा किए गए व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े किए थे. क्वॉरेंटाइन सेंटर पर हंगामे की खबरे  भी सामने आई थी जिसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने आज लोगों से खुद बात की. 

गौरतलब है कि 4 मई से लेकर शुक्रवार तक बिहार में कई श्रमिक स्पेशल ट्रेनें पहुंच चुकी है. वहीं बड़ी संख्या में लोग निजी वाहनों या फिर पैदल अपने घर के लिए लौट रहे हैं. ऐसे में राज्य सरकार द्वारा उनके लिए प्रखंड स्तर पर ऐसे केंद्रों की व्यवस्था की गई है. जहां पर वह 21 दिनों का क्वॉरेंटाइन पूरा कर सकें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार की व्यवस्था पर लगातार बैठक कर रहे थे. जिसके बाद भी कई जिलों से समस्या आ रही थी. इस शिकायतों के बाद मुख्यमंत्री ने 10 जिलों के दो - केंद्रों की स्तिथि पर समीक्षा की थी जिसमें अधिकारी भी शामिल हुए थे।

Find Us on Facebook

Trending News