जानिए...गिरिराज के राम मंदिर निर्णाण के बयान पर क्या बोले चिराग पासवान

जानिए...गिरिराज के राम मंदिर निर्णाण के बयान पर क्या बोले चिराग पासवान

PATNA : गिरिराज सिंह द्वारा राम मंदिर निर्माण के बयान पर लोजपा नेता चिराग पासवान ने असहमति व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि चुनाव के दौरान बीजेपी और पीएम द्वारा किए गए कामो को जनता के बीच रखा जाये तो ज्यादा अच्छा होगा। 

दरअसल आज चुनाव प्रचार के लिए निकलने से पहले पटना एयरपोर्ट जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि गिरिराज सिंह ने कहा है कि राम मंदिर का जल्द ही भव्य निर्माण होगा, इस मामले पर आपकी क्या राय है।

इस सवाल के जबाब में चिराग पासवान ने कहा कि इस चुनाव में कई मुद्दे है। बेहतर होगा कि  प्रधानमंत्री ने जो काम किये है उसकी जानकारी जनता को दी जाय। उन्होंने कहा कि जहां तक राम मंदिर की मुद्दा है तो यह एजेंडा बीजेपी का निजी है। ऐसे में गिरिराज सिंह को एनडीए का जो साझा कार्यक्रम है उसपर जनता के बीच बात करनी चाहिए। 

वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव द्वारा सीएम नीतीश कुमार पर दिए गए बयान की आलोचना करते हुए कहा कि तेजस्वी मेरे छोटे भाई जैसे है। उनकी उम्र कम और जानकारी नही है। इतिहास को टटोल कर देखे किन-किन सरकार में लालू पर क्या-क्या करवाई हुई थी। साथ ही उन्हें यह भी देखने की जरुरत है कि आज वे जिनके साथ मंच साझा कर रहे हैं उन्हीं लोगों ने लालूजी को जेल भेजा था।  

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News