पीएम मोदी के गुजरात में उम्मीदवार उतारेंगे चिराग पासवान, बिहार उपचुनाव में गोपालगंज, मोकामा और कुढ़नी पर नजर

पीएम मोदी के गुजरात में उम्मीदवार उतारेंगे चिराग पासवान, बिहार उपचुनाव में गोपालगंज, मोकामा और कुढ़नी पर नजर

पटना. चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) इस वर्ष होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में उतरेगी. चिराग पासवान ने इसकी घोषणा करते हुए कहा कि गुजरात में पार्टी लगातार प्रचार-प्रसार कर रही है. 17 अक्टूबर को पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक होनी है उसमें गुजरात चुनाव को लेकर रणनीति तय की जाएगी. उन्होंने कहा कि यह तय है कि गुजरात में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) चुनाव लड़ेगी. लेकिन हम कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और अकेले लड़ेगें या गठबंधन के साथ लेड़ेगे यह बाद में तय होगा. 

उन्होंने कहा कि बिहार में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए पार्टी ने पूरी तैयारी की है. हालांकि भी यह तय नहीं है कि उपचुनाव में हम किन सीटों पर प्रत्याशी उतरेंगे. केंद्रीय संसदीय बोर्ड में इसकी चर्चा की जाएगी कि उपचुनाव में कितने सीटों पर चुनाव लड़ना है. उस बैठक में यह तय होगा. पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष हुलास पांडेय इसकी जानकारी देंगे. 

दरअसल चिराग पासवान पिछले कुछ दिनों से गुजरात के दौरे पर हैं. वे फिर से गुजरात जाने वाले हैं और राजकोट सहित कई अन्य शहरों में उनका कार्यक्रम है. गुजरात में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूती के साथ पेश करने के लिए वे लगातार सक्रिय हैं. वहीं बिहार में मोकामा और गोपालगंज में सहित तीन विधानसभा सीटों पर होए वाले उपचुनाव को लेकर भी चिराग इस बार उम्मीदवार उतार सकते हैं. 

वहीं शनिवार को चिराग पासवान फिर से अहमदाबाद पहुंचे. उन्होंने हवाई अड्डे पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान से शिष्टाचार मुलाकात की.


Find Us on Facebook

Trending News