चिराग पासवान ने फिर एकबार सीएम को लिखा पत्र, जानिए इस बार क्या है वजह.....

चिराग पासवान ने फिर एकबार सीएम को लिखा पत्र, जानिए इस बार क्या है वजह.....

Patna :  प्रदेश में केन्द्र सरकार द्वारा लोगों को दी जाने वाली राशन समय पर नहीं मिलने की शिकायत पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इसकी जांच कराए जाने की मांग की है। 

चिराग ने अपने पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री जी 27 जुलाई को मैने एक वीडियो देखा जिसमें शेखपुरा जिले के वार्ड पार्षद द्वारा केन्द्रीय खाद्य आपूर्ति मंत्री व मेरा पिता रामविलास पासवान को अपशब्द और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस वीडियो में उक्त वार्ड पार्षद द्वारा सरकार द्वारा दिया जाने वाले राशन समय पर नहीं मिलने की बात की जा रही है और इसके लिए रामविलास पासवान जी को जिम्मेवार बताया जा रहा है। 

चिराग ने लिखा है य़ह देखकर मुझे बहुत ही दुख हुआ है। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि राशन कार्ड बनवाने और राशन वितरण की जिम्मेवारी राज्य सरकार की होती है। इस वीडियो से यह ज्ञात होता है कि केन्द्र से मिलने वाली योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने में राज्य सरकार की ओर से कोई कमी हुई है। 

मेरा आपसे अनुरोध है कि इस पूरे मामले की जांच कराया जाए और केन्द्र से मिलने वाली योजनाओं का लाभ लाभार्थियों तक पहुंचाया जाए। 

 

Find Us on Facebook

Trending News