चिराग पासवान ने की बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, भाजपा को ज्यादा सीटों पर लड़ने की दी सलाह

चिराग पासवान ने की बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात, भाजपा को ज्यादा सीटों पर लड़ने की दी सलाह

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच एनडीए में चल रहे लोजपा चीफ चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के बीच चल रहे कोल्ड वार का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

खबर के मुताबिक लोजपा चीफ चिराग पासवान ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. बताया जाता है कि इस मुलाकात को बेहद साकारात्मक बताया जा रहा है.लोजपा के अंदरखाने से यह खबर है कि पीएम मोदी ने जो बिहार को सौगात दी है उसकी चिराग ने काफी तारीख की और चुनावी रणनीति पर भी चर्चा हुई. इसके साथ ही चिराग पासवान ने कहा है कि बीजेपी को बिहार विधानसभा चुनाव में ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए. लोजपा सूत्रों का कहना है कि इस मुलाकात में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा और चिराग पासवान के बीच सीट शेयरिंग को लेकर भी बात हुई है.मुलाकात के बाद लोजपा चीफ चिराग पासवान आज अपने सांसद और पूर्व सांसदों के साथ बैठक करेंगे और चुनावी रणनीति पर बात करेंगे. 

गौरतलब है कि चुनावी साल में चिराग पासवान और सीएम नीतीश के बीच चल रहे मनमुटाव अब किसी से छिपा नहीं है. चिराग पासवान कई मंच पर सीधे तौर पर नीतीश सरकार के काम पर सवाल उठा चुके हैं. चिराग पासवान वक्त बे वक्त यह अहसास करवाते रहते हैं कि नीतीश राज में बहुत से काम बिहार में नहीं हुए. इसी सिलसिले में चिराग पासवान ने मुंबई में का बा वाला मनोज तिवारी के गाने को सीएम नीतीश को टैग कर दिया था. इस गाने के जरिए भी वो सीएम नीतीश के काम काज पर सवाल उठाना चाहते हैं.


Find Us on Facebook

Trending News