पुलिस लिखे कार पर बैठकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था चौकीदार, भाई की गिरफ्तारी से हुआ खुलासा

पुलिस लिखे कार पर बैठकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था चौकीदार, भाई की गिरफ्तारी से हुआ खुलासा

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जिला के मुफस्सिल व गोबिंदगंज थाना पुलिस ने अपराध की योजना बनाते सात अपराधियों को दो  पिस्टल, एक देशी कट्टा ,कार,बाइक और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियो में हरसिद्धि थाना के चौकीदार का भाई भी शामिल है. वही अपराधियो को संरक्षण व पुलिस लिखे कार से घटना को अंजाम देने वाला चौकीदार छापेमारी की सूचना पर फरार हो गया. पुलिस सक्रियता से जिला के दो थाना क्षेत्र में लूट की घटना होने से बची. गिरफ्तार अपराधी में अंतरजिला का अपराधी भी शामिल है. 

एसपी नवीनचंद्र झा के प्रेस को बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मधुबनी घाट बाजार में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए अपराधियो के एकत्र होने की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना को सत्यापित करते हुए तकनीकी शाखा प्रभारी पुअनि मनीष कुमार के नेतृत्व में मुफस्सिल थाना प्रभारी रोहित कुमार व पुअनि प्रभाकर पाठक का टीम गठन किया गया. गठित टीम ने छापेमारी कर एक पिस्टल ,चार गोली ,एक बाइक व तीन मोबाइल सहित तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियो में मधुबन थाना के मो0 कमरेज,हसमत अली व सरबाज अंसारी शामिल है. गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. उनसे से कई घटनाओं के उद्भेदन की उम्मीद है. 

वहीँ गोबिंदगंज थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रमपुरवा सरेह में कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है. गोबिंदगंज  इंस्पेक्टर सरफराज अहमद ने इसकी सूचना वरीय पदाधिकारी को दिया गया. वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में ओपी थाना अध्यक्ष सुधीर कुमार व गोबिंदगंज इंस्पेक्टर की एक टीम गठित कर छापेमारी की गई. छापेमारी में पुलिस ने चार अपराधियो को एक लाइटर पिस्टल ,एक देशी कट्टा ,दो गोली,एक चाकू व पुलिस लिखे एक कार के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियो ने बताया कि लूट की घटना की योजना बनाने का मास्टर माइंड हरसिद्धि थाना का चौकीदार राजेश पासवान है, जो पुलिस लिखे कार से पुलिस का भय दिखाकर आपराधिक घटनाओ को अंजाम देता था.इसमें उसका भाई भी शामिल था. डीएसपी ने बताया कि छापेमारी की सूचना मिलते ही चौकीदार फरार है. वही उसका भाई राकेश पासवान गिरफ्तार हो गया है. वही गठित पुलिस टीम ने बगहा के चौतरवा के निशांत पटेल,गोबिंदगंज थाना क्षेत्र के रमपुरवा के लालबाबू कुमार,राजू कुमार व हरसिद्धि थाना के गोबिन्दपुर के चौकीदार के भाई राकेश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार चौकीदार पर पूर्व में भी रंगदारी का केस दर्ज हुआ था. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News