चोरी की नियत से गाँव में गए चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

चोरी की नियत से गाँव में गए चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

BHAGALPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के अंगारी गांव में देर रात्रि चोरी के नियत से चोर घर में जा घुसा. लेकिन ग्रामीणों की तत्परता से चोर को पकड़ लिया गया. जबकि दो चोर भागने में सफल रहे. मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने काफी दूर तक चोर का पीछा किया. जिसके बाद चोर पकड़ में आ सका. 

ग्रामीण के मुताबिक इसके पहले भी गांव में चोरी की कई घटनाएं सामने आई हैं. जिसमें इन चोरों का ही हाथ बताया जा रहा है. वहीँ पकडे गए चोर की माने तो वह अपने सहयोगी चोरों के साथ मक्के की चोरी करने के लिए पहुंचा था. उसने बताया की  रात के 11:00 बजे वह चोरी करने की नियत से खीरी बांध निवासी अफताब एवं शब्दों के साथ निकला. लेकिन मौके पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. वही दो चोर भागने में सफल रहे. 

पकडे गए चोर की पहचान जगदीशपुर थाना क्षेत्र के ही पूरेनी निवासी  साकिल के 25 वर्षीय पुत्र रसीद के रूप में की गई हैं. ग्रामीणो के हत्थे चढ़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई की गयी. इस घटना के बाद जब संवाददाता के द्वारा जगदीशपुर थाना को सूचना देने की प्रयास किया गया तो फोन नहीं उठाया. खबर भेजे जाने तक वहां पुलिस नहीं पहुंच पायी थी. जिससे ग्रामीणों में आक्रोश था. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News