लूटपाट के बाद शिक्षिका की अपराधियों ने की हत्या, इलाके में घटना से सनसनी

लूटपाट के बाद शिक्षिका की अपराधियों ने की हत्या, इलाके में घटना से सनसनी

जहानाबाद। जिले के बेखौफ अपराधी लगातार घटना को अंजाम देने में जुटे है वहीं पुलिस घटनाओं को रोक पाने में विफल साबित हो रही है। ताज़ा मामला नगर थाना के एरकी मोहल्ला की है जहाँ दिन के उजाले में अपराधियों ने लूटपाट के बाद घर में अकेले रह रही शिक्षिका की हत्या कर दी और फरार हो गए. मृतिका की पहचान अलीनगर पाली गांव निवासी सुल्तान हैदर काजमी की पत्नी नुजहत फातमा के रूप में की गई है.

 हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है.हालांकि, घर के सामानों को बिखरा देखकर उमीद लगाया जा रहा है कि घर में लूटपाट की गई है. जिसमें हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। स्थानीय लोग जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि महिला के हाथ और पांव बंधे थे और उसके कपड़े भी बिखरे पड़े थे. मिली जानकारी अनुसार मृतका अलीनगर पाली गांव की रहने वाली थी. लेकिन, वह वर्तमान में परसबिगहा थाना क्षेत्र के मलवालिया गांव में प्राथमिक विद्यालय शिक्षिका के पद पर तैनात थी. हाल ही में उसने इरकी में नया घर बनाया था और उसमें वो अकेली रह रही थी. उनका पूरा परिवार रांची में रहता है.

 इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे और नगर थाना अध्यक्ष रवि भूषण दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेने में जुट गए. फिलहाल घर में किसी सदस्य के नहीं रहने के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी है. हालांकि, सरेशाम इस घटना के बाद आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है.वही पुलिस मामले की तपतिष में जुट गई है।।


Find Us on Facebook

Trending News