बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

KATIHAR NEWS : चोरी करने के प्रयास में पकड़ा गया चोर, लोगों ने पोल में बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

KATIHAR NEWS : चोरी करने के प्रयास में पकड़ा गया चोर, लोगों ने पोल में बांधकर की पिटाई, वीडियो वायरल

KATIHAR : कटिहार में फैसला ऑन द स्पॉट का एक मामला सामने आया है. जिले में लाइव पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. बताया जा रहा है कई चोर द्वारा कई घरों में चोरी का प्रयास किया गया. इसी दौरान स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ लिया और पोल में बांध कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना रौतारा थाना क्षेत्र के पलटनिया चौक के पास की बताई जा रही है. 

इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोर को लोगों के चंगुल से छुड़ाया और पकड़ कर थाने ले आई. इसके बाद चोर को जेल भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. इस घटना को लेकर डीएसपी अमरकांत झा ने कहा की पकड़ा गया चोर पूर्णिया का रहनेवाला है, जो आये दिन कटिहार में आकर चोरी की घटना को अंजाम देता था. वह चोरी के मामले में पहले भी जेल जा चुका है.  

बताते चलें की कटिहार में आये दिन अपराधी गंभीर आपराधिक घटनों को अंजाम दे रहे हैं. ऐसी घटनों को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. इसी कड़ी में स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद लोगों ने चोर को पुलिस के हवाले कर दिया. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट  

Suggested News