BIHAR NEWS : चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चार अपराधी गिरफ्तार, मास्टर की सहित कई सामान बरामद

BIHAR NEWS : चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले चार अपराधी गिरफ्तार, मास्टर की सहित कई सामान बरामद

MUZAFFARPUR : बीते दिनों हुए चोरी के कांड का उद्भेदन करते हुए चार शातिर चोर को रेकी कर कई सामानों के साथ नगर थाने की पुलिस ने धर दबोचा है। मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर देते हुए सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि नगर थाने के पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार पंडित को गश्ती के दौरान एक गुप्त सूचना मिली कि बीते दिनों नगर थाना क्षेत्र के बैंक रोड स्थित इलेक्ट्रॉनिक दुकान में हुए चोरी की घटना को अंजाम देने वाले अपराध कर्मी आज भी कहीं चोरी की घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं। उक्त सूचना के आलोक में नगर थाने के पुलिस पदाधिकारी सुनील कुमार पंडित ने रेकी कर चारों अपराधियों को धर दबोचा। जिसके पास से तलाशी के क्रम में सामान बरामद किया गया। जिसमें एक मोटरसाइकिल, लोहे के छड़ से बना मास्टर चाभी, मोटरसाइकिल की चाभी का गुच्छा, एक लोहे का कटर, एक पैनासोनिक टीवी 32 इंच,,सीसीटीवी कैमरा का मॉनिटर, एक सोने की अंगूठी शामिल है। 

पकड़े गए अपराधियों से जब पूछताछ की गई तो गिरफ्तार अपराधी ने दो-तीन दिन पहले बैंक रोड में घटी चोरी की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। गिरफ्तार अपराधकर्मी अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी रामचंद्र चौधरी के पुत्र राजीव कुमार, पारु थाना क्षेत्र के नवल चौक के निवासी राधे राय के पुत्र मुकेश कुमार, अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर ढाब निवासी खखन पासवान के पुत्र दिनेश कुमार और नगर थाना क्षेत्र के योगिया मठ के निवासी मोहन प्रसाद के पुत्र मनीष कुमार है। छापेमारी दल में नगर थाने के पदाधिकारी राजपत कुमार, ओम प्रकाश, जितेंद्र पासवान, शैलेंद्र कुमार, सिंटू कुमार, कुमार दिव्य, शशिकांत रंजन,चालक प्रेम प्रकाश सिंह शामिल रहे।

वहीं दूसरी ओर ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर चांदनी चौक ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध वाहन की जांच की गई तो वाहन जांच के क्रम में एक किलो मादक पदार्थ (चरस) एवं एक मोबाइल फोन के साथ दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। जो मोतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हरौना वार्ड नंबर 3 के निवासी योगेंद्र साह के पुत्र सुरेश कुमार गुप्ता वही दूसरा अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी किशोरी सहनी के पुत्र दिनेश सहनी है। इस वाहन जाँच टीम में ब्रह्मपुरा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता, ब्रह्मपुरा थाना के पदाधिकारी नरेन्द्र कुमार, सिपाही अभिमन्यु कुमार , शाहिद परवेज,  नंदन कुमार,  छोटेलाल साह और प्रमोद कुमार शामिल रहे।

मुजफ्फरपुर से अरविन्द अकेला की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News