पटना में चौकीदार हत्याकांड का खुलासा : पत्नी के प्रेमी ने की थी चौकीदार की हत्या, दस सालों से अवैध संबंध के विरोध पर वारदात को अंजाम

पटना में चौकीदार हत्याकांड का खुलासा : पत्नी के प्रेमी ने की थी चौकीदार की हत्या, दस सालों से अवैध संबंध के विरोध पर वारदात को अंजाम

पटना. बिहटा थाना का चौकीदार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले का पर्दाफाश करते हुए पटना एसएसपी मानोवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि चौकीदार की हत्या उसकी पत्नी के अवैध संबंध के कारण हुई थी। इस मामले में चौकीदार की पत्नी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बिहटा थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया था। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

मामले का खुलासा करते हुए पटना एसएसपी मानोवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि चौकीदार की हत्या उसकी पत्नी के अवैध संबंध के कारण हुई थी। इस मामले में मृतक पत्नी के द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ बिहटा थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।इसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।

एसएसपी ने बताया गिरफ्तार मुन्नू पासवान से पूछताछ के दौरान पता चला कि चौकीदार की पत्नी से उसका पिछले 10 सालों से अवैध संबंध है। इसको लेकर चौकीदार अपनी पत्नी को काफी समझाया, लेकिन पिछले चार दिनों से इस मामले को लेकर दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। इसी को लेकर साजिश के तहत मुन्नू पासवान ने राकेश कुमार पासवान की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी और फरार हो गया था। आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन और हत्या में उपयोग किया गया कपड़ा को बरामद किया गया है। फिलहाल चौकीदार की पत्नी से पूछताछ की जा रही है।

बिहटा थाना का चौकीदार राकेश कुमार पासवान की बीते दिनों ईंट पत्थर से कुचल कर निर्मम हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ के बाद पूरा मामले का खुलासा हुआ। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान मुन्नू पासवान के रूप में हुई, जो बिहटा थानाक्षेत्र के राघोपुर का रहने वाला है।

Find Us on Facebook

Trending News