बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव प्रचार करते-करते बीजेपी के ये नेता बन गए गायक, गाया रोमांटिक गाना 

चुनाव प्रचार करते-करते बीजेपी के ये नेता बन गए गायक, गाया रोमांटिक गाना 

N4N DESK : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव खत्म हो चुके है. बाकि के बचे सीटों के लिए हर पार्टी के नेता अपने अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार करने में जुटे है. ऐसे में ओडिशा की पुरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी संबित पात्रा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह एआर रहमान का मशहूर गाना 'तुम मिले, दिल खिले' गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को खुद संबित पात्रा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. 



वीडियो पोस्ट करते हुए संबित पात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि 'पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु भी है. चुनाव प्रचार के दौरान मैंने एक प्रसिद्ध तेलुगु गाना ऑन डिमांड गाया. भीड़ ने इसे काफी सराहा, विश्वास नहीं होता? देखना चाहिए! मेरे आराध्य तेलुगु मित्रों को ढेर सारा प्यार'.

बता दें कि संबित पात्रा की एंट्री जब से पुरी लोकसभा सीट पर हुई है वहां की चुनावी जंग देश भर में चर्चा का विषय बन गई. बीजेपी प्रत्याशी कभी गरीबों के घर खाना खाते दिखते हैं, तो कभी कड़क धूप में अपने लिए वोट मांगते हुए. कई बार सोशल मीडिया संबित पात्रा अपने अनोखे चुनाव प्रचार के लिए ट्रेंड भी कर चुके हैं. इससे पहले सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का खाना खाते हुए फोटो वायरल हुआ था.

Suggested News