चुनावी सभा में तेजस्वी का विवादित बयान, सवर्णों को लेकर था मामला

चुनावी सभा में तेजस्वी का विवादित बयान, सवर्णों को लेकर था मामला

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सभाओं का दौर जारी है. जनता को रिझाने के लिए सभी पार्टियों के नेता के बीच खुद को बेहतर और विरोधी को बदतर बताने की होड़ मची हुई है. इस चक्कर में कई बार वो ऐसा बयान दे दे रहे हैं, जिससे बाद में उन्हें फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में महागठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवर्णों को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसपर विवाद शुरू हो गई है.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक जमाने में कहा था कि 'भूरा बाल' साफ करो, यानि भूमिहार, राजपूत ,ब्राह्मण, लाला को खत्म करो. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने भी कुछ इसी अंदाज में रोहतास के एक विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान अगड़ी जाति के बारे में कहा कि जब लालू जी का राज था, तब गरीब लोग बाबूसाहब के सामने सीना तान के चलता था.

तेजस्वी ने जनता से लगाई एक मौके की गुहार 

तेजस्वी ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम सब लोगों को साथ लेकर चलेंगे. जो अपराध करेगा उसे सजा मिलेगी, जो कर्मचारी काम करेंगे उन्हें सम्मान मिलेगा. बस एक मौका दीजिये.नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा 15 साल में जो व्यक्ति काम नहीं किया वो आगे 5 साल में क्या करेंगे?


Find Us on Facebook

Trending News