बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP और जेडीयू में भिड़ंत शुरू ! नीतीश नहीं होते बीजेपी जीरो पर आउट होती..मंत्री के एलान से NDA में बवाल

BJP और जेडीयू में भिड़ंत शुरू ! नीतीश नहीं होते बीजेपी जीरो पर आउट होती..मंत्री के एलान से NDA में बवाल

JAMUI : नीतीश कुमार नहीं होते तो बीजेपी बिहार में जीरो पर आउट हो जाती। उसे 12 सीट कभी नहीं मिलते। यह बातें जमुई पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री रत्नेश सदा ने कहीं। जहां उन्हें राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में नियोजन के लिए युवाओं को नियोजन पत्र देना था। यहां पत्रकारों ने जब मंत्री से सम्राट चौधरी के पगड़ी उतारने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा की उनकी क्षमता नहीं है की नीतीश कुमार को गद्दी से उतार देने की। उन्होंने कहा की क्षमा शोभती उस भुजंग को जिसके पास गरल हो। 



मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार एक नाम तो है लेकिन वह एक विचार है। जिस तरह कर्पूरी ठाकुर एक विचार है महात्मा गांधी एक विचार है। इसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी एक विचार है। उन्हीं के विचार को लेकर हम आज यहां इस जिले में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि हर प्रभारी मंत्री को घूम-घूम कर जनता की समस्या जानने के लिए कहा गया है। यह भी कहा गया है की डीएम और एसपी से उनकी समस्या का निराकरण कराया जाए या उसकी रिपोर्ट सीधे मुख्यमंत्री को दिया जाए। 



जब पत्रकारों में बीजेपी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने के सवाल पर अश्विनी चौबे के बयान के ऊपर प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने कहा कि इसी बड़बोलेपन की वजहसे उन्हें साइड कर दिया गया है। खुद गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोनों बैठक कर बोल चुके हैं की 2025 का विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ही नेतृत्व में लड़ा जाएगा। वहीं राहुल गांधी पर निशाना चाहते हुए रत्नेश सदा ने कहा कि हिंदू धर्म पर उन्होंने जिस तरह टिप्पणी की है। वह बेहद अशोभनीय है और वह निंदा के पात्र है।


Suggested News