विस में विजय सिन्हा और नीतीश में भिड़ंत, नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री से माफी मांगने को कहा, भड़के CM बोले- तुम माफी मांगो

विस में विजय सिन्हा और नीतीश में भिड़ंत, नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री से माफी मांगने को कहा, भड़के CM बोले- तुम माफी मांगो

PATNA: बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन हंगामे के साथ सदन की कार्यवाही शुरू हुई। भाजपा विधायकों ने सदन में जमकर नारेबाजी की। भाजपा विधायक जय श्री राम की नारेबाजी करते रहे। बीजेपी विधायक कुढ़नी तो झांकी है,पूरा बिहार बाकी है। इस दौरान कुढ़नी से नवनिर्वाचित विधायक  केदार गुप्ता का शपथ ग्रहण हुआ। सदन में आज एक बार फिर से सीएम नीतीश और विपक्ष के नेता विजय सिन्हा आपस में भिड़ गये। मुख्यमंत्री ने सदन में भाजपा सदस्यों को तुम-तड़ाक किया था। इससे गुस्साये विपक्ष के नेता विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार से सदन में माफी मांगने को कहा। माफी मांगने की बात मुख्यमंत्री जैसे ही सुने वे फिर से जोर-जोर से बोलने लगे। 

विजय सिन्हा और नीतीश कुमार उलझे 

मुख्यमंत्री ने ने कहा कि हम क्यों माफी मांगेंगे, तुम मांगो माफी. सीएम नीतीश ने एक बार फिर से तुम शब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि, भला हम क्यों माफी मांगेंगे। स्पीकर अवध बिहारी चौधरी ने भी सीएम नीतीश की हां में हां मिलाते हुए कहा कि सदन के नेता ने कोई गलत बात नहीं कही है। भाजपा विधायकों के भारी हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही 15 मिनट तक के लिए स्थगित कर दी गई।  

प्रश्नकाल के दौरान नीतीश कुमार और विपक्षी सदस्य भीड़ गए. सीएम नीतीश सदन में एक बार फिर से गुस्सा गये और भाजपा सदस्यों से कहा कि तुमलोग ही शराब बिकवा रहा है। तुमलोग शराबी हो. अब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। दरअसल, बीजेपी विधायक बिहार में शराबबंदी के फेल होने और जहरीली शराब का मामला उठाया। भाजपा विधायक शराब से हो रही मौत पर मुआवजा की मांग कर रहे थे। इसी से नीतीश कुमार भड़क गये। 


Find Us on Facebook

Trending News