कटिहार में सीएम और डिप्टी सीएम ने बाढ़ राहत शिविर में कम्युनिटी किचन का लिया जायजा, अधिकारियों से कहा- पीड़ितों को हर सुविधा पहुंचाएं

कटिहार में सीएम और डिप्टी सीएम ने बाढ़ राहत शिविर में कम्युनिटी किचन का लिया जायजा, अधिकारियों से कहा- पीड़ितों को हर सुविधा पहुंचाएं

कटिहार. जिले के बरारी प्रखंड स्थित बीएम कॉलेज में बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए गए कम्युनिटी किचन का आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप-मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने निरीक्षण कर जायजा लिया. इस दौरान सीएम और डिप्टी सीएम ने बाढ़ प्रभावित लोगों से बातचीत कर जानकारी ली. जायजा लेने के बाद उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बाढ़ पीड़ितों को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं हो, इसके लिए जिला प्रशासन उन्हें हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराएं.

इस दौरान सीएम और डिप्टी सीएम ने कटिहार जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा राहत कैम्प खोलकर बाढ़ पीड़ितों की मदद को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिये. वहीं निरीक्षण के बाद पत्रकारों  से बातचीत के क्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार बाढ़ पीड़ितों के साथ है और किसी भी हाल में बाढ़ पीड़ितों को किसी भी तरह से परेशान नहीं होने दिया जाएगा.

बाढ़ के स्थाई समाधान के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार लगातार इस विषय पर और नदियों के गाद प्रबंधन को लेकर भी गंभीर है. उन्होंने कहा कि बाढ़ को लेकर यहां समस्या गंभीर है, लेकिन प्रभावित लोगों के बीच आने से सही फीड बैक मिलता है. इसलिए लगातार प्रभावित क्षेत्रों का दौराकर प्रभावित लोगों को मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. बाढ़ राहत कैम्प और कम्युनिटी किचन का निरीक्षण के क्रम में उनके साथ जदयू विधायक विजय सिंह भी मौजूद रहे.

Find Us on Facebook

Trending News