सीएम ने रामविलास जी को श्रद्धांजली तक नहीं दी, गुस्से में चिराग ने किया दावा - जदयू को टूटने से कोई नहीं बचा सकता है, शाम तक इंतजार कीजिए

सीएम ने रामविलास जी को श्रद्धांजली तक नहीं दी, गुस्से में चिराग ने किया दावा - जदयू को टूटने से कोई नहीं बचा सकता है, शाम तक इंतजार कीजिए

PATNA : बिहार में अपनी आशीर्वाद यात्रा पर निकले चिराग पासवान का नीतीश कुमार के प्रति तल्खी कम होती नजर नहीं आ रही है। इस बार चिराग पासवान ने साफ कर दिया है कि जदयू में टूट होना तय है। इसे खुद सीएम नीतीश कुमार भी नहीं रोक सकते हैं। चिराग का यह दावा मोदी कैबिनेट विस्तार को लेकर है। चिराग का कहना है कि जैसे ही मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, जदयू में टूट शुरू हो जाएगी। चिराग ने इसका कारण भी बताया है। 

आशीर्वाद यात्रा के अगले चरण में समस्तीपुर रवाना हो रहे चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार अपने सांसदों को मंत्री बनाने की जगह चाचा पशुपति पारस को मंत्री बनाने के लिए जुटे हुए हैं। इससे उनके अपने ही सांसदों में मतभेद है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट के विस्तार के साथ ही जदयू में बिखराव शुरू हो जाएगा। इस दौरान जदयू की तरफ से लोकप्रियता हासिल करने के लिए नीतीश कुमार का नाम लिए जाने के आरोपों को लेकर भी चिराग गुस्से में नजर आए। उन्होंने कहा कि वह अपने उन हारे हुए विधायकों और उम्मीदवारों से पूछें कि चिराग की लोकप्रियता कैसी है।


पिता को श्रद्धाजंली तक नही दी, ऐसे लोगों के साथ चले गए चाचा

चिराग ने कहा कि बिहार के सीएम को इतनी फुरसत भी नहीं मिली कि पापा को श्रद्धांजलि तक दे सकें। श्रद्धांजलि तक तो दूर की बात है, उनके लिए एक ट्विट तक करना जरुरी नहीं समझा। ऐसे लोगों के साथ चाचा पशुपति लोजपा को बचाने की बात करते हैं, जो हमारे नेता का सम्मान भी नहीं करते हैं। उनके इस कदम से साफ हो गया है कि चाचा सिर्फ मंत्री बनने के लिए जदयू के साथ गए हैं, उन्हें पापा या पार्टी के सिद्धांतों से कोई मतलब नहीं रह गया है।

मंत्री बने तो जाऊंगा कोर्ट

चिराग पासवान ने इस दौरान एक बार फिर से साफ कर दिया कि अगर चाचा को लोजपा कोटे से मंत्री बनाया जाता है तो वह इसके खिलाप सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि पांचों सांसदों को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है। ऐसे में उन्हें लोजपा कोटे से मंत्री बनने के अधिकार नहीं है। चिराग ने कहा कि वह मंत्री बनना चाहते हैं तो जदयू में शामिल हो जाएं। फिर चाहे वह मंत्री बनें। समस्तीपुर रवाना हो रहे चिराग ने कहा कि उन्हें प्रधानमंत्री पर भरोसा है कि ऐसी स्थिति नहीं आएगी और लोजपा कोटे से चाचा को मंत्री नहीं बनाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News