...जब मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा बैनर लगाने से हाकिम ने कर दिया मना, भौचक्के रह गए सारे अधिकारी,पढ़िए...

...जब मुख्यमंत्री की तस्वीर लगा बैनर लगाने से हाकिम ने कर दिया मना, भौचक्के रह गए सारे अधिकारी,पढ़िए...

DESK: आज उस समय सारे अधिकारी भौंचक्के रह गए जब बड़े हाकिम ने मुख्यमंत्री की तस्वीर लगाने से मना कर दिया। अधिकारियों ने 16 जनवरी के उस ऐतिहासिक कार्यक्रम जिसके लिए महीनों से प्रतीक्षा थी उसके लिए बैनर बनवा कर लाया था। पोस्टर में मुख्यमंत्री की तस्वीर लगी थी। शनिवार को CM जहां बैठने वाले हैं उसके पीछे उसी बैनर को लगाना था। शुक्रवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी। बैनर भी बन कर आ गया था,बस उसे पीछे लगाना था। लेकिन ऐन वक्त पर उस विभाग के हाकिम बड़ी तेजी में इंट्री लेते हैं और फिर अपने हिसाब से निर्देश देना शुरू कर देते हैं।

मुख्यमंत्री की तस्वीर वाला बैनर बंधा ही रह गया

बता दें,कोरोना टीकाकरण को लेकर गांधी नाम वाले स्वास्थ्य संस्थान में कार्यक्रम आयोजित है। मुख्यमंत्री खुद उस कार्यक्रम में पहुंचने वाले हैं। सीएम के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर हाकिम गांधी नाम वाले उक्त स्वास्थ्य संस्थान में पहुंचे थे। वे सीधे ऑब्जर्वेशन रूम में पहुंचे। इसी ऑब्जर्वेशन रूम में मुख्यमंत्री पहुंचेंगे और बैठेंगे। जब अधिकारियों ने कहा कि सीएम जहां बैठेंगे उसके पीछे मुख्यमंत्री की तस्वीर वाला पोस्टर लगना है। जैसे ही हाकिम के कान तक यह बात पहुंची उन्होंने तुरंत नकार दिया और अधिकारियों से कहा कि पीछे में कोई पोस्टर नहीं लगेगा। बस क्या था... ऑब्जर्वेशन रूम में मौजूद अधिकारी और संस्थान से जुड़े अन्य लोग भौंचक्के रह गए। उन्हें समझ में नहीं आया कि आखिर बात क्या है। हाकिम तो खासे करीबी माने जाते हैं फिर उनकी तस्वीर से परेशानी क्या है...लेकिन हाकिम तो हाकिम ठहरे,उनके फऱमान के बाद सारे लोग चुप हो गए। इस तरह से मुख्यमंत्री की तस्वीर वाला पोस्टर बंधा का बंधा ही रह गया। बता दें, ऑब्जर्वेशन रूम में ही टीका लेने वाले लोगों को बिठाया जाएगा। शनिवार को इसी जगह से पीएम टीका लेने वाले लोगों से बात कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ऑब्जर्वेशन रूम जहां बैठेंगे उसके सामने टीवी लगा है,जिसके माध्यम से पीएम से बात होगी।

हाऊस के काफी करीबी माने जाते हैं हाकिम 

अब आप समझ रहे होंगे कि आखिर कौन ऐसे हाकिम रहे जिन्होंने मुख्यमंत्री की तस्वीर लगाने से मना कर दिया। हम बता दें आपको कि वे हाऊस के काफी करीबी माने जाते रहे हैं. बताया जाता है कि वे  किसी की नहीं सुनते लेकिन विश्वासपात्र होने की वजह से हमेशा उन्हें मलाई वाला पोस्ट मिल जाता है।वैसे बता दें आपको कि हाकिम पहले रोशन कर रहे थे अब सेहत सुधार रहे। 

Find Us on Facebook

Trending News