सीएम के वर्चुअल रैली को लेकर जदयू महानगर ने की बैठक, पदाधिकारियों ने रैली को सफल बनाने का लिया शपथ

सीएम के वर्चुअल रैली को लेकर जदयू महानगर ने की बैठक, पदाधिकारियों ने रैली को सफल बनाने का लिया शपथ

Patna : कल 7 सितंबर को जदयू की वर्चुअल रैली होने जा रही है। इस वर्चुअल रैली के माध्यम से जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम नीतीश कुमार प्रदेश की जनता को संबोधित करेंगे। 

इधर रैली को सफल बनाने को लेकर जदयू की ओर से पूरी तैयारी की गई है। इसी कड़ी में आज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय महासचिव के निर्देश पर जदयू महानगर की ओर से बैठक का आयोजन किया गया। 

बोरिंग केनाल रोड स्थित पार्टी कार्यालय में हुई इस बैठक में जदयू महानगर के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान कल होने वाली वर्चुअल रैली को सफल बनाने की रणनीति और तैयारियों पर चर्चा की गई। 

वहीं इस विनोद नारायण शर्मा, संजय कुमार केसरी, सुजीत लाल, बंटी, उमेश सिंह, रविंद्र कुमार, गौरव सिंह, सुशील कुमार गोस्वामी सहित 25 सदस्यों को इस रैली को सफल बनाने का टास्क देते हुए इन्हे पद निर्गत किया गया। जिसमें उपाध्यक्ष का पद विनोद नारायण शर्मा को मिला है।  

पटना महानगर जेडीयू अध्यक्ष प्रगति यादव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर यादव एवं प्रदेश उपाध्यक्ष नितिन कुमार सिन्हा की ओर से सभी सदस्यों को शपथ पत्र दिया गया है।  वर्चुअल रैली की सफलता के लिए कार्यक्रम की रणनीति भी तय की गई। 

Find Us on Facebook

Trending News