मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की गाड़ी पलटी, 15 जख्मी, एक की हालत नाजुक

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की गाड़ी पलटी, 15 जख्मी, एक की हालत नाजुक

NAWADA : सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा में तैनात 15 पुलिसकर्मी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए. जिले के रजौली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर पुलिस बल की सुरक्षा के तैनात की गई थी. जहां एनएच 31 के करीगांव के निकट सड़क दुर्घटना में पंद्रह पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में सभी घायलों को इलाज के लिए भर्ती किया गया है. इनमें एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं. जिसे नवादा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

बता दें कि आज सुबह से ही सभी पुलिस कर्मी मुख्यमंत्री के आने पर सुरक्षा में लगाया गया था. मुख्यमंत्री का आगमन हेलीकाप्टर से होना था. लेकिन वह यात्रा रद्द हो गई. जिसके बाद सड़क मार्ग के आने की सूचना के बाद तेज रफ्तार में जा रही पुलिस की गाड़ी अचानक पलटी मार गई. 

आपको बताते चलें कि दिवंगत माकपा नेता गणेश शंकर विद्यार्थी के श्राद्ध  कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम नीतीश कुमार नवादा जा रहे थे. उनके आगमन को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा पूरी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. इसी दौरान पुलिसकर्मी के गाड़ी ने पलटी मारी है. जिसमें 15 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 




Find Us on Facebook

Trending News