टीचर भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी पर सीएम ममता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोष साबित हो जाए तो दी जाए उम्रकैद की सजा

टीचर भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी पर सीएम ममता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- दोष साबित हो जाए तो दी जाए उम्रकैद की सजा

Desk. पश्चिम बंगाल में टीचर भर्ती घोटाले में ममता कैबिनेट के मंत्री पार्थ चटर्जी को ईडी ने दो दिनों पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। दो दिन बाद अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि भ्रष्टाचार का समर्थन नहीं करती हूं। उन्होंने कहा कि अगर दोषी साबित पाए जाते हैं तो उम्र कैद की सजा दिए जाने में भी मुझे कोई आपत्ति नहीं है। 

वहीं बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तारी के बाद बंगाल में राजनीतिक माहौल पूरी तरह गरम है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्पष्ट कर दिया कि अगर दोषी साबित पाए जाते हैं, तो उम्र कैद की सजा दिए जाने में भी मुझे कोई आपत्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जीवनभर राजनीति की है। ये अपने निजी फायदे के लिए नहीं की। 

ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे लिए राजनीति ही जनसेवा है। राजनीति लोगों से प्यार करने और देश की सेवा करने के बारे में है। ये मैंने अपने शिक्षकों, माता-पिता से सीखा है। उन्होंने कहा कि मेरे जीवन का उद्देश्य भ्रष्टाचार का समर्थन करना नहीं है। मुझे एक पूर्व सांसद के रूप में 1 लाख पेंशन मिलती है और मैं सीएम के रूप में 2 लाख वेतन प्राप्त करती हूं। 

उन्होंने कहा कि नेताजी ने भी अपनी पुस्तक में भूल करने के अधिकार के बारे में लिखा है। जिस दिन मुझे उन छात्रों (एसएससी के उम्मीदवार) के बारे में पता चला जो वंचित रह गए हैं, मैं खुद जाकर उनसे मिली। फिर भी मैंने नई पोस्ट बनाकर उन्हें समायोजित करने की कोशिश की। यदि कोई गलती करता है तो उसे संशोधन करने का अवसर दिया जाना चाहिए।


Find Us on Facebook

Trending News