बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जनसंवाद यात्रा के तहत इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से सीएम ने की मुलाकात, जनता ने कहा अब देश का कमान संभालें हमारे नेता

जनसंवाद यात्रा के तहत इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से सीएम ने की मुलाकात, जनता ने कहा अब देश का कमान संभालें हमारे नेता

NALANDA : सीएम नीतीश कुमार नसंवाद यात्रा के दौरान शनिवार को इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र के इस्लामपुर और एकंगरसराय पहुंचकर लोगों की समस्याएं व शिकायतें सुनीं। इस मौके पर उन्होनें  कहा कि आप लोगों का आशीर्वाद का ही फल है कि हमें बिहार राज्य के लोगों की सेवा करने का मौका मिला। कोरोना के कारण आपसब से मिलने का मौका नहीं मिल पा रहा था। दिल में इच्छा थी एक बार फिर से मिलें, वह अब पूरी हो रही है। 

आपसबों का प्रेम ने ही रीना यादव को दोबारा एमएलसी बनाया है। वहीं मंत्री श्रवण कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके मंत्री , सांसद सबों की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा मुस्तैद रहते हैं।  लोगों ने अपनी समस्याओं की जानकारी मुझे दी है। उन समस्याओं पर गौर करके उचित कार्रवाई की जायेगी। हमारी कोशिश रहेगी कि आपकी सेवा करते रहें। आपलोगों से मिलने के साथ ही हम यहां हो रहे कार्यों को भी देखते हैं। जो कमी नजर आती है, उसे संबंधित अधिकारियों को बताते हैं। लोगों से मुलाकात करते हुए कहा कि लोगों के आवेदनों के आधार पर नीति व कार्यों में सुधार करने का मौका मिलता है।

राष्ट्रपति बनें नीतीश कुमार

जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार अपने क्षेत्र के लोगों से लगातार मिलने के लिए जा रहे हैं। उसके बाद यहा कहा जा रहा है कि वह दिल्ली जानेवाले हैं। जिसके लिए वह अपने लोगों से आशीर्वाद ले रहे  हैं। यहां के लोगो को भी लगता है कि नीतीश कुमार कई सालों तक बिहार की जिम्मेदारी संभालते रहे हैं। अब उन्हें देश की कमान संभालना चाहिए। सीएम के कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने कहा कि वह चाहते हैं कि नीतीश कुमार देश के राष्ट्रपति बनें।

Suggested News