नीतीश कुमार कल से चुनावी अभियान का करेंगे आगाज, अगले 2 दिनों तक 35 विस क्षेत्र के लोगों से करेंगे जनसंवाद

नीतीश कुमार कल से चुनावी अभियान का करेंगे आगाज, अगले 2 दिनों तक 35 विस क्षेत्र के लोगों से करेंगे जनसंवाद

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए रविवार को जहां बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी कैंपेन की शुरूआत की है,वहीं जेडीयू की तरफ से सोमवार से चुनावी कैंपेन का आगाज किया जा रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल से 2 दिनों तक निश्चय संवाद करेंगे और जेडीयू कार्यकर्ताओं को एनडीए उम्मीदवारों को जीताने की अपील करेंगे।

सीएम नीतीश 12 अक्टूबर को  6 जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे. नीतीश कुमार कल सुल्तानगंज ,अमरपुर, धोरैया, बेलहर, तारापुर,जमालपुर,सूर्यगढ़ा, शेखपुरा, बरबीघा,नवादा एवं गोविंदपुर  में निश्चित संवाद करेंगे.  वहीं 13 अक्टूबर को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार  5 जिलों की  11 विधानसभाओं में सुबह 11:00 बजे वर्चुअल संवाद करेंगे. इसमें- मोकामा मसौढ़ी, पालीगंज, कुर्था ,जहानाबाद, घोसी, संदेश, अगियांव,जगदीशपुर,डुमरांव और राजपूर शामिल है.


वहीं 13 अक्टूबर को ही शाम 4:00 बजे  नीतीश कुमार 4 जिलों की 13 विधानसभा के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद करेंगे. इसमें चेनारी, सासाराम,  काराकाट,दिनारा, नोखा, ओबरा,नवीनगर,रफीगंज,शेरघाटी,बेलागंज,अतरी, झाझा और चकाई  शामिल है. लगातार दो दिनों तक सीएम नीतीश कुमार पार्टी मुख्यालय से वर्चुअल रैली के जरिए लोगों से जुड़ेंगे। दो दिनों में नीतीश कुमार प्रथम चरण की 35 सीटों को कवर करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News