CM नीतीश करीब 45 मिनट तक तेजस्वी यादव का करते रहे इंतजार,लेकिन नहीं पहुंचे नेता प्रतिपक्ष

CM नीतीश करीब 45 मिनट तक तेजस्वी यादव का करते रहे इंतजार,लेकिन नहीं पहुंचे नेता प्रतिपक्ष

Patna : बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच आज सीएम नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की मुलाकात होनी थी। आज 12 बजे दोनों एक बैठक में शामिल होंने वाले थे।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज मुख्य सचिवालय में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ बैठक करने वाले थे।

सीएम नीतीश नियत समय पर मुख्य सचिवालय पहुंच भी गए। मुख्यमंत्री करीब 45 मिनट तक तेजस्वी का इंतजार करते रहे।लेकिन नेता प्रतिपक्ष मीटिंग में नहीं आये।जानकारी के अनुसार तेजस्वी को सीएम नीतीश के साथ मीटिंग में शामिल होना था।लेकिन ऐन वक्त पर तेजस्वी ने सीएम नीतीश की बैठक में जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया।


खबर के मुताबिक राज्य के मुख्य सूचना आयुक्त की नियुक्ति के लिये ये बैठक होनी थी। इस बैठक में विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह भी मौजूद रहेना था। लेकिन आज की बैठक में तेजस्वी के नहीं आने से मुख्य सूचना आयुक्त की नियुक्ति एक बार फिर से लटक गई।बता दें कि बिहार में मुख्य सूचना आयुक्त का पद जून 2019 से ही रिक्त है।एक महीना पहले भी इस पर नियुक्ति को लेकर बैठक बुलाई गई थी।लेकिन उस बैठक में अंतिम मुहर नहीं लग सकती थी।



Find Us on Facebook

Trending News