बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश ने मीडिया के सामने फिर जोड़े हाथ, कहा- हम करते हैं आपका सम्मान... लेकिन नहीं किए कोई बात

सीएम नीतीश ने मीडिया के सामने फिर जोड़े हाथ, कहा- हम करते हैं आपका सम्मान... लेकिन नहीं किए कोई बात

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को एक बार फिर मीडिया से दूरी बनाते दिखे. बिरसा मुंडा की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद सीएम नीतीश ने मीडिया कर्मियों की ओर बढ़े. उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि हम आपका सम्मान करते हैं. हालांकि एक बार फिर से सीएम नीतीश ने मीडिया से किसी प्रकार की बात करने की जहमत नहीं उठाई. वे हाथ जोड़कर अभिवादन करने के बाद वहां से बिना कोई बात किए निकल गए. 

विधानसभा में सीएम नीतीश की सेफ सेक्स वाली टिप्पणी और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से हुई बहसबाजी के बाद उन्होंने मीडिया से दूरी बना रखी है. मंगलवार को भी वे मीडियाकर्मियों को झुककर अभिवादन किया था और वहां से चले गए थे. इसके पहले भी वे मीडिया से दूरी बनाते दिखे थे. 

आम तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अक्सर मीडिया से विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात करते रहे हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से वे लगातार यह दावा करते रहे हैं कि मीडिया के एक वर्ग पर केंद्र सरकार ने कब्जा कर लिया है. इसी कारण विपक्षी दलों की खबरों को प्रमुखता से जगह नहीं मिलती. इस बीच सेफ सेक्स प्रकरण और मांझी का मुद्दा जब मीडिया में सीएम नीतीश के लिए चर्चा का विषय बना तो उन्होंने अब खुद ही मीडिया से दूरी बना ली है. 

सीएम नीतीश देश के उन राजनेताओं में रहे हैं जो शुरू से मीडिया से खुलकर बात करते हैं. यहां तक कि मुख्यमंत्री बनने के बाद भी वे हमेशा राज्य और देश के मुद्दों सहित राजनीतिक विषयों पर मीडिया से चर्चा करते रहे हैं. लेकिन अब अचानक से उनकी मीडिया से यह दूरी सबको हैरान किए हुए हैं. 



Suggested News