बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बागेश्वर बाबा को लेकर बिहार में चल रहे विवाद का सीएम नीतीश और तेजस्वी करेंगे अंत! कथा के लिए भेजा गया निमंत्रण

बागेश्वर बाबा को लेकर बिहार में चल रहे विवाद का सीएम नीतीश और तेजस्वी करेंगे अंत! कथा के लिए भेजा गया निमंत्रण

PATNA : बिहार में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा के शुरू होने से पहले ही जमकर राजनीति हो रही है। उनके आगमन के विरोध में जहां राजद के कई मंत्री उतर चुके हैं। तेज प्रताप यादव ने बाकायदा अपनी डीएसएस की टीम बनाई है, जो बाबा को एयरपोर्ट पर ही रोकने का प्रयास करेंगे। वहीं भाजपा की तरफ से सरकार को खुली चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत है तो बागेश्वर बाबा को आने से रोक सकें।

जहां बाबा के आगमन को लेकर चल रही लड़ाई के बीच एक और बड़ी खबर सामने आ गई है। कार्यक्रम की आयोजन समिति ने कथा सुनने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव को भी आमंत्रण दिया गया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है सीएम इसमें शामिल होंगे या नहीं

बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के आने से पहले बिहार में जमकर राजनीति हो रही है। पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में 13 मई से लेकर 17 मई तक उनकी हनुमान कथा होने वाली है। वहीं 15 मई को बाबा धीरेंद्र शास्त्री लोगों के मन के सवाल का जवाब देंगे। भीड़ में से किसी को भी बुलाकर वो उसके मन में चल रही समस्या और उसके समाधान पर बात करेंगे।


Suggested News