बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश ने पूछा-पति जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिए,क्या किया महिलाओं के लिए....

CM नीतीश ने पूछा-पति जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना दिए,क्या किया महिलाओं के लिए....

पटनाः बिहार के मुक्यमंत्री नीतीश कुमार आज भी चार विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. सीएम नीतीश की दूसरी सभा डुमरांव में आयोजित थी। जन सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर बड़ा अटैक किया।नीतीश कुमार ने कहा कि पति जेल गए तो पत्नी को मुख्यमंत्री बना गये,लेकिन उन्होंने महिलाओं के लिए क्या किया....

सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोगों को जब से सेवा करने का मौका किया तब से लगातार काम कर रहे हैं।चारे एससी-एसटी का हो या महिलाओं का या फिर अल्पसंख्यकों का।हर समाज के लोगों के लिए काम किया है।लोगों को आगे बढ़ाना हमारा लक्ष्य है।हमलोग अब जितना काम किये हैं इसके आगे भी काम करेंगे। हमलोगों ने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दिया।हर जिला में पॉलिटेक्निक संस्थान,आईटीआई,एएनएम संस्थान बन रहा है।इतना ही नहीं अब तो मेडिकल कॉलेज बन रहे। 8 मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं तीन और बनने वाला है।नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोगों ने शिक्षा की पूरी व्यवस्था की है।


नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमलोगों ने महिलाओं की तरक्की के लिए काम किया।महिलाओं को नौकरी में आरक्षण दिया। आज पुलिस में जितनी महिलायें हैं उतना शायद ही किसी राज्य में हो। आज हमलोगों ने घर-घर बिजली पहुंचा दी है।घर-घर शौचालय बनाने का काम लगभग पूरा हो गया है।घर-घर पीने का स्वच्छ पानी दे रहे हैं।

सीएम नीतीश ने तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोगों का काम तो करना नहीं है।सिर्फ मेवा के फेरा में रहते हैं, लेकिन हमको काम करना है।अगर आगे हमें मौका मिला तो हर खेत में पानी पहुंचा देंगे।हर गांव में सोलर स्ट्रीट लाइट लगवा देंगे।एक-एक काम सोच कर आगे बढ़ते हैं। 

Suggested News