CM नीतीश का लालू परिवार पर बड़ा अटैक,पूछा-जब मौका मिला था क्यों नहीं किये? बोलने से अब कुछ फायदा होने वाला नहीं..

CM नीतीश का  लालू परिवार पर बड़ा अटैक,पूछा-जब मौका मिला था क्यों नहीं किये? बोलने से अब कुछ फायदा होने वाला नहीं..

PATNA: सीएम नीतीश ने बिना नाम लिए लालू परिवार पर बड़ा हमला किया।स्वास्थ्य सेवा की चर्चा करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि पहले और अब बहुत अँतर हुआ है।  सीएम नीतीश ने आगे कहा कि हम तो चाहते हैं लोग बोलने वालों से पूछें कि पहले हेल्थ सेवा की क्या स्थिति थी । उनके राज में 39 लोग अस्पताल जाते थे आज 10 हजार लोग साल भर में जा रहे हैं.जब इन लोगों का राज-पाट था तो शिशु मृत्यु दर थी उसमें भी अब भारी कमी आई है। बिना नाम लिए सीएम नीतीश ने तेजस्वी यादव पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ से कुछ बोलने वाले अब जाने लें कि बिहार ने कोरोना जांच में रिकार्ड बनाया है।एक दिन में एक लाख 94 हजार से अधिक जांच हुए हैं।अब क्यों नहीं बोल रहे।पहले तो कुछ से कुछ बोल रहे थे।मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी कोशिश है कि किसी को मजबूरी में इलाज के लिए बाहर नहीं जाना पड़े हम इसके लिए काम कर रहे हैं।

पटना जलजमाव पर भी बोले सीएम नीतीश

सीएम नीतीश ने पिछले साल पटना जलजमाव पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोगों की आदत है आलोचना करना,दूसरे शहर में पानी आती है तो चर्चा नहीं होती है पटना में आग थोड़ा भी पानी आ गया तो चर्चा होती है।चर्चा करने वाले चर्चा करते रहें।हम सेवा में विश्वास करते हैं।सबके सहयोग से बिहार विकसित राज्य बनेगा।

जनता मौका देगी तो आगे भी काम करेंगे

सीएम नीतीश ने कहा कि जनता आगे मौका देगी तो काम करते रहेंगे, जनता मालिक है। विपक्ष पर अटैक करते हुए कहा कि बोलने से कुछ नहीं होता है. तेजस्वी पर बिना नाम लिए अटैक करते हुए कहा कि ट्वीट कर कुछ से कुछ बोलना है उससे फायदा मिलने वाला नहीं.लालू परिवार पर अटैक करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि अपना समय भूल गए क्या, मौका मिला तो क्या किए थे...सीएम नीतीश ने लालू यादव पर अटैक किया और कहा कि हम परिवारवाद में विश्वास नहीं करते मेरे लिए तो पूरा बिहार परिवार है।जबकि कुछ लोगों के लिए तो अपना बेटा-बेटी ही सबकुछ है।पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता को भी इज्जत नहीं दी जाती।

यह अंतिम कार्यक्रम

सीएम नीतीश ने कार्यक्रम में बोलते समय अंतिम क्षण में बोला कि हो सकता है कि इस तरह का उद्धाटन मेरे इस कार्यकाल का अंतिम हो

Find Us on Facebook

Trending News