बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश की क्राइम मीटिंग के बाद भी पुलिस की तंद्रा नहीं हुई भंग,अपहृत व्यवसायी बंधुओं को खोजने में पुलिस फेल,अंधेरे में चला रही तीर

CM नीतीश की क्राइम मीटिंग के बाद भी पुलिस की तंद्रा नहीं हुई भंग,अपहृत व्यवसायी बंधुओं को खोजने में पुलिस फेल,अंधेरे में चला रही तीर

PATNA: क्या से क्या हो गया....घर से ठीक निकला था...दोनों भाई एक साथ गए....पता नहीं कब लौटेगा...अब चिंता बढ़ती जा रही है...रो रो कर बूढ़े पिता भरत प्रसाद बिलखने लगते है। मुंह से लगातार कब लौटेगा मेरा दोनों बेटा ....और आंखो से लगातार बहते आंसू रूकने का नाम नहीं ले रहा है। यह भावुक पल है राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता के रहस्यमयी ढंग से गायब होने के बाद परिवार वालों का। पुलिस पूरे मामले में कुछ नहीं बोल पा रही है। अनुसंधान चल रहा है। ये है पटना की पुलिस जहां राजधानी में बैठकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्राइम मीटिंग करते है । मगर मीटिंग का असर नहीं दिखाई दे रहा है। अपराध रोकने के लिए पटना पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। 

आपको बता दें कि पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवा से गायब हुए व्यवसाई बंधुओ का 48 घंटे बाद भी अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस व्यवसाई बंधुओ की तलाश में लगी है लेकिन रहस्मयी ढंग से गायब पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। इस मामले पर जब परिवार से बात हुई तो गायब हुए राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता के पिता भरत प्रसाद ने बताया कि 8 दिसंबर को 2 बजे पटना के जमालरोड स्थित फ्लैट से मेरे दोनों बेटे राकेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता निकले थे लेकिन देर रात घर नहीं लौटने पर फोन किया गया। फोन की रिंग तो हुई पर किसी ने रिसीव नही किया। 


9 दिसंबर को लगातार दोनों के नम्बर बन्द आने पर जब हम नौबतपुर थाना क्षेत्र के नगवां अपने साई कमल राइस मिल पहुंचे तो वहाँ सफेद कलर की गाड़ी वही खड़ी थी, जिससे दोनों भाई घर से निकले थे किसी अनहोनी की आशंका से नौबतपुर थाना पहुंच आवेदन दिया है। लेकिन अबतक मेरे बेटों का कुछ पता नहीं चल पाया है।  पिता भरत प्रसाद ने बताया कि एक लाख 40 हजार बैग में कैश भी लेकर दोनो भाई चले थे, जो सीसीटीवी फुटेज में ले जाते दिख रहे हैं। बहरहाल 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। इधर जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है परिवार वालों की चिंता और भी बढ़ती जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News