बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश ने अधिकारियों से कहा- बस अब बहुत हुआ, हमें रिजल्ट चाहिए

सीएम नीतीश ने अधिकारियों से कहा- बस अब बहुत हुआ, हमें रिजल्ट चाहिए

PATNA : सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की कानून-व्यवस्था पर हाई लेवल बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों से सीधे कहा कि बस अब बहुत हुआ हमें रिजल्ट चाहिए। दरअसल सीएम नीतीश ने डीजीपी समेत मौजूद पुलिस अधिकारियों से पूछा कि आखिर बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति क्यों खराब होते जा रही है।आखिर कहां कमी है जिस वजह से क्राईम की रफ्तार बढ़ते जा रही है।मुख्यमंत्री के सख्त तेवर देख पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

बताया जाता है कि सीएम नीतीश ने कानून-व्यवस्था फेल होने और बिहार में शराब की सप्लाई पर रोकने में विफल रहने वाले अधिकारियों को चिन्हित कर कार्रवाई का आदेश दिया है।साथ हीं सीएम नीतीश ने बिहार के डीजीपी को आदेश दिया है कि आप चुप मत रहिए बल्कि लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई करिए।

 सीएम नीतीश ने लॉ एंड ऑडर की बैठक में अधिकारियों को हर हाल में रिजल्ट देने का आदेश दिया। उन्होंने वरीय अधिकारियों से पूछा कि  राज्य की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस पर होती है।पुलिस को चुस्त-दुरूस्त बनाने के लिए सरकार जब सारी संसाधन मुहैया करा रही है तो फिर बेहतर पुलिसिंग क्यों नहीं हो रहा। उन्होंने हर हाल में कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने की हिदायत दी।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद सीएम नीतीश ने कानून-व्यवस्था को लेकर संवाद में हाईलेवल बैठक की थी।बैठक में मुख्य सचिव,गृह सचिव,डीजीपी समेत पुलिस मुख्यालय के अधिकारी मौजूद थे।

Suggested News