सीएम नीतीश ने निश्चय संवाद में मिथिला का बढ़ाया सम्मान : रंजीत झा

सीएम नीतीश ने निश्चय संवाद में मिथिला का बढ़ाया सम्मान : रंजीत झा

Patna : युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा ने जदयू की पहली वर्चुअल रैली ‘निश्चय संवाद' की अपार सफलता पर पूरे मिथिलावासियों के साथ ही समस्त बिहारवासियो के प्रति आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति जनता के विश्वास से अब यह तय हो चूका हैं कि "2020 पुनः नीतीश"। 

रंजीत झा ने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने जिस तरीके से कार्यक्रम की शुरुआत में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ''मिथिला के पाग" पहनाकर स्वागत किया इससे पूरे मिथिलांचल क्षेत्र के लोगों का गौरव बढ़ा हैं और मिथिला के लोगों में प्रसन्नता हुई है, इसके लिए मैं राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मिथिलांचल के शान संजय कुमार झा को धन्यवाद देता हूं।

श्री झा ने कहा कि भीषण कोरोना महामारी के वक्त भी जिस तरीके से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने निश्चय संवाद के जरिये जनता के साथ ही पार्टी के लोगों से संवाद किया और उससे पार्टी के साथियों तथा जनता का मनोबल बहुत उंचा हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस संवाद कार्यक्रम में पार्टी के वरिष्ठ नेता ललन सिंह एवं डॉ.अशोक चौधरी ने बिलकुल सत्य कहा कि लालू राज और नीतीश के शासनकाल की तुलना करें तब आपको पता चलेगा कि बिहार के विकास के लिए नीतीश ने क्या करिश्मा किया है। 

रंजीत झा ने नीतीश कुमार को राज्य के अबतक के सबसे सफल और बेहतरीन मुख्यमंत्री बतलाया और कहा कि मुख्यमंत्री ने बिहार का चहुंमुखी विकास कर पूरी राज्य का नक्शा बदल दिया।


Find Us on Facebook

Trending News