बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिकायत सुन भड़क गये CM नीतीश ! कहा- मुख्य सचिव को बुलाओ, तुरंत हाजिर हुए CS, फिर....

शिकायत सुन भड़क गये CM नीतीश ! कहा- मुख्य सचिव को बुलाओ, तुरंत हाजिर हुए CS, फिर....

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में एक शिकायत आने पर उन्होंने तुरंत मुख्य सचिव को तलब किया। सीएम ने कहा कि मुख्य सचिव को बुलाओ। तुरंत मुख्य सचिव हाजिर हुए। इसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि देखिए इस मामले को। इस फरियादी को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिला है। लोक शिकायत में जाने पर इसे धमकी दिया जा रहा है। आप खुद इस मामले को देखिए और पता करिये कि कौन धमकी दे रहा। दरअसल, फरियादी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिलने की शिकायत की थी। शख्स ने कहा कि हमने लोक शिकायत निवारण केंद्र में भी शिकायत की । एक बार गए इसके बाद वहां लोगों ने हमें धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद हम वहां नहीं गये। यह शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री भड़क गये। 

जनता के दरबार में सीएम नीतीश 

सीएम नीतीश जनता दरबार में फरियादियों की शिकायत सुन अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दे रहे।  फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि सड़क पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है।  वहीं दूसरे फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि पिछली बार हम आपके जनता दरबार में एक पुल निर्माण कराने को लकेर आये थे। त्रिवेणीगंज में पुल बनाने की हमने मांग की थी। लेकिन आज तक उस पर कोई प्रगति नहीं हुई। आपके आदेश के बाद भी कुछ नहीं हुआ। आप बोले थे कि काम हो जायेगा। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ।

जनता दरबार की खुल रही पोल

इस पर मुख्यमंत्री ने तुरंत ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को फोन लगाया और कहा कि ये पिछली दफे भी जनता दरबार में आया था। हमने पुल बनाने को कहा था। ये कह रहा कि उसमें कोई प्रगति नहीं हुई है। आप इसे देखिए और काम कराइए। शिवहर से आये एक फरियादी ने सीएम नीतीश से कहा कि हम दूसरी दफे आपके दरबार में आये। पिछली दफे आपने हमारे टोला में सड़क बनाने का निर्देश दिया था। इसके बाद भी काम नहीं हुआ। आप इस समस्या को अपने स्तर से देखिए। जनता दरबार में आने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो रहा।



Suggested News