बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हार्ड सवाल पर CM नीतीश ने ललन सिंह की तरफ हाथ किया, फिर कहा- हा..हा..हा ! होगा-होगा चिंता मत करिए ...और हंसते हुए निकल गए

हार्ड सवाल पर CM नीतीश ने ललन सिंह की तरफ हाथ किया, फिर कहा- हा..हा..हा ! होगा-होगा चिंता मत करिए ...और हंसते हुए निकल गए

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाधान यात्रा के क्रम में आज मुंगेर में हैं. इस दौरान उन्होंने विकास कार्यों का जायजा लिया. साथ ही निर्माणाधीन वाणिकी कॉलेज का भी निरीक्षण किया। इस दौरान पत्रकारों ने सीएम नीतीश से तल्ख सवाल पूछ दिया. तब मुख्यमंत्री ने बगल में खड़े जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह स्थानीय सांसद ललन सिंह की तरफ हाथ किया और हंसते हुए सवाल को टाल निकल गए। 

टफ सवाल से हुआ सामना  

मुंगेर में भ्रमण के बाद सीएम नीतीश मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मुंगेर में किये गए कामों का बखान किया. इसके बाद पत्रकारों ने थोड़ा हार्ड सवाल पूछ दिया. पत्रकारों ने पूछामुंगेर में ऋषि कुंड और सीता कुंड है. वहां पर जाने से लोग कतराते हैं,कोई विकास नहीं हुआ है. पर्यटन की असीम संभावना है. सवाल सुनकर सीएम नीतीश ने हंसते हुए बगल में खड़े ललन सिंह की तरफ इशारा करते हुए कहा,'' हा..हा, होगा- होगा, चिंता नहीं करिए ''. फिर दोनों नेता हा-हा ( हंसते हुए) करते हुए निकल गए। 

विकास का किया बखान 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुंगेर आते रहते हैं. यह ऐतिहासिक जगह है, पौराणिक स्थलों में से एक है. हम लोग तो इसके महत्व को समझते हैं. यहां पर कुछ होना चाहिए तो हमने कहा कि वानिकी महाविद्यालय मुंगेर में ही बनेगा. यहीं पर से तो दिख रहा है. ठीक बगल में बना है .यहां हम एक-एक काम करा रहे हैं. हमको जो देखना था देख लिए हैं. विकास का काम देखे हैं. वानिकी संस्थान की चर्चा तो होने लगी है. जब इसका काम शुरू हो जाएगा तो बहुत लोग पढ़ेंगे. लोग देखने आएंगे, देखेंगे कितना अच्छा बना है. यह यहां के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. बाकी सब चीज तो बन ही रहा है.



Suggested News