शिवहर में सीएम नीतीश ने की महिलाओं से खास अपील, मतदान के दिन पति ना सुनें बात, तो करा दीजिएगा उपवास

शिवहर में सीएम नीतीश ने की महिलाओं से खास अपील, मतदान के दिन पति ना सुनें बात, तो करा दीजिएगा उपवास

MOTIHARI : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिरैया में शिवहर के एनडीए उम्मीदवार रमा देवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए महिलाओं से खास अपील की। सीएम ने सभा में आई महिलाओं से कहा कि सभा में मेरी बहने आई हैं। आप लोग जान सुन लीजिए। आप लोगों को मैंने सम्मान दिलाने का कार्य किया है। सीएम नीतीश ने महिलाओं से आग्रह किया कि 12 तारीख को महिलाए पहले तैयार होकर वोट करने के लिए जाए और वोट करने के बाद ही घर आकर खाना बना कर खाए। पहले मतदान फिर जलपान।  सीएम ने कहा कि जिनके पति महिलाओँ के कहे अनुसार वोट करें उन्हें भरपेट खाना खिलाए और जो बात नहीं माने तो पूरे दिन उपवास करा दीजिए। 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि पति-पत्नी के 15 वर्ष की सरकार ने सूबे में कोई काम नहीं किया। 15 वर्ष के शासनकाल में समाज के किसी वर्ग को आरक्षण का लाभ नहीं दिया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार पहला ऐसा राज्य है, जहां पंचायती राज व्यवस्था और नगर निकायों में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया है।

बिना किसी का नाम लिए सीएम नीतीश ने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में हमने घर-घर बिजली पहुंचा दी और लालटेन की जरुरत खत्म हो गई। बिहार में प्रेम और सद्भावना का माहौल है। कुछ लोग कटुता फैलाना चाहते हैं। मैं सबसे अपील करूंगा कि उनके चक्कर में न पड़ें।

Find Us on Facebook

Trending News