बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश हैं दारोगा की मौत के जिम्मेदार ! बेगूसराय में शराब माफियाओं के खौफनाक कृत्य पर भड़के गिरिराज, सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

सीएम नीतीश हैं दारोगा की मौत के जिम्मेदार ! बेगूसराय में शराब माफियाओं के खौफनाक कृत्य पर भड़के गिरिराज, सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

पटना. शराब माफियाओं द्वारा बिहार पुलिस के एक दारोगा की बेगूसराय में कुचलकर हत्या करने के मामले में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की शराबबंदी वाली जिद के कारण ऐसी घटनाएं हो रही हैं. इसी का नतीजा है कि दारोगा की हत्या हुई है. बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने कहा, ''शराबबंदी की गलत नीतियों के कारण, बिहार के सीएम नीतीश कुमार की जिद के कारण कई निर्दोष लोगों को जेल जाना पड़ा. शराब माफियाओं ने कई लोगों की हत्या कर दी.'' .माफियाओं ने अब एक दारोगा की हत्या कर दी. इसके लिए जिम्मेदार कौन है?- नीतीश कुमार..." उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर कानून का शिकंजा कसना चाहिए. गिरिराज ने सख्त लहजे में कहा कि नीतीश कुमार अपनी जिद छोड़े और शराबबंदी पर पुनर्विचार करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाएं.

दरअसल, बेगूसराय में कार सवार शराब तस्करों ने एक SI को कुचल दिया, इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मंगलवार की देर रात्रि बेगूसराय जिले के नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त  दरोगा खामस चौधरी को शराब तस्करों ने कुचल कर मार दिया. मंगलवार की रात थानाध्यक्ष नावकोठी को जानकारी मिली कि एक ऑल्टो कार से कोई व्यक्ति शराब ले जा रहा है.  जानकारी पर कार्रवाई के लिए रात्रि गस्ती गाड़ी को भेजा गया था.  रात्रि गस्ती गाड़ी में पु0अ0नि0 खमास चौधरी थे.  

रात के 12:30 बजे का समय ऑल्टो कार को रोकने के लिए पुलिस की गाड़ी को छतौना बुढ़ी गंडक नदी पुल के पास लगाके  चौधरी रोड पर खुद खड़े थे अन्य 3 होम गार्ड जवान के साथ थे.  ऑल्टो कार वाले ने पुलिस की गाड़ी देख अपनी स्पीड बढ़ा दी और खामस चौधरी को टक्कर मार दी जिससे वे नीचे गिर गए. पत्थर से सिर पर चोट लगने के कारण उनकी वही मौत हो गई.  एक अन्य होम गार्ड जवान को भी चोट लगी है जिसको सदर अस्पताल में ईलाज कराया जा रहा है.  घटना के तुरंत बाद एस.डी.पी.ओ. बखरी, सी.आई बखरी, एस.एच.ओ. नावकोठी के साथ-साथ घटनास्थल पर भी पहुंच गए.


Suggested News