सीएम नीतीश के हड़काने के बाद DGP भागे-भागे पहुंचे मुजफ्फऱपुर,पुलिस महकमे में मची खलबली

सीएम नीतीश के हड़काने के बाद DGP भागे-भागे पहुंचे मुजफ्फऱपुर,पुलिस महकमे में मची खलबली

Patna: सीएम नीतीश के हड़काने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय भाग-भागे मुजफ्फरपुर पहुंच गए हैं।वे टाउन थाना में मुजफ्फरपुर के पुलिस अधिकारियों की क्लास ले रहे हैं।डीजीपी के आने की खबर लगने के बाद पुलिस महकमें में खलबली मच गयी है।थाने में  डीजीपी के अलावे आईजी,डीआईजी,एसएसपी सहित कई अधिकारी मौजूद हैं।

आपको बता दें कि आज सीएम नीतीश कुमार ने गृह और पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था पर समीक्षा बैठक की थी।बैठक में यह पाया गया कि मुजफ्फरपुर और हाजीपुर जिला क्राईम के मामले में अव्वल है।इतना हीं नहीं पटना में   हाल के दिनों में अपराध में भारी बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

सीएम नीतीश ने डीजीपी को सपष्ट चेतावनी देते हुए कह दिया कि सिर्फ एसी रूम में बैठने से क्राईम कंट्रोल नहीं होगा।फिल्ड में निकलिए, सिर्फ छोटे अधिकारी हीं नहीं बल्कि पुलिस मुख्यालय के अधिकारी फील्ड में जाकर विधि व्यवस्था की समीक्षा करिए।

मुख्यमंत्री के हड़काने के बाद आनन-फानन में खुद डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय मुजफ्फऱपुर पहुंच गए हैं और वहां की स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। खबर है कि डीजीपी ने कई अधिकारियों की जमकर फटकार लगायी है।

Find Us on Facebook

Trending News