CM नीतीश के अंधाधुंध उद्धाटन-शिलान्यास पर राजद का अटैक,कहा-आनन -फानन में फीता काटने के चक्कर में कहीं सत्तर घाट पुल वाला न हाल हो जाए

CM नीतीश के अंधाधुंध उद्धाटन-शिलान्यास पर राजद का अटैक,कहा-आनन -फानन में फीता काटने के चक्कर में कहीं सत्तर घाट पुल वाला न हाल हो जाए

Patna: बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अब अंधाधुंध सरकारी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास का कार्यक्रम शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री आज भवन निर्माण विभाग और परिवहन विभाग की कई योजनाओं का उद्घाटन और कार्यारंभ करेंगे. इसको लेकर राजद ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला है.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार सरकार अंधाधुंध तरीके से आज उद्घाटन कर रही है. गोपालगंज का एप्रोच पुल जिस तरीके से 29 दिन में बह गया बाकी योजनाओं का भी कहीं ऐसा ही हाल न हो जाए इसका सरकार को ध्यान रखना चाहिए. 

आगे मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई सरकार लुटा रही है. अपना क्रेडिट लेने के लिए नीतीश सरकार जो कर रही है जनता सब देख रही है. सरकार ने 15 साल में कोई कम तो किया नहीं अब आनन फानन में सीएम नीतीश कुमार कई योजनाओं का उद्घाटन कर रहे हैं. हमे तो शंका है कि कही फिर से गोपालगंज वाला हाल न हो जाए. 

आपको बता दें सीएम नीतीश भवन निर्माण विभाग के 99 भवनों के शिलान्यास एवं कार्य आरंभ करेंगे। इस पर करीब 27 सौ करोड़ रुपए खर्च होंगे एवं 264 भवनों के लोकार्पण जिस पर 1726  करोड़ रुपए खर्च होंगे का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री परिवहन विभाग की कई योजनाओं का जिसमें बिहार राज्य पथ परिवहन निगम का मुख्यालय, परिवहन परिसर का निर्माण, जिला परिवहन कार्यालय पटना के भवन का निर्माण एवं राज्य में 500 बस स्टॉप के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे. इसके साथ ही जिला परिवहन कार्यालय औरंगाबाद, सहरसा, मधुबनी, भागलपुर एवं जमुई के नवनिर्मित भवनों का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही सीएम नीतीश ग्राम परिवहन योजना के तहत 1000 लाभुकों को अनुदान राशि तथा वाहन का वितरण करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कार्यक्रम को संबोधित करेंगे  इस कार्यक्रम में नीतीश कैबिनेट के कई मंत्री और अन्य अधिकारी VC के माध्यम से जुड़ेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News