सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिये वरदान, इनके नेतृत्व में प्रदेश विकास के रथ पर सवार सरपट दौड़ रहा..छोटू सिंह

सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिये वरदान, इनके नेतृत्व में प्रदेश विकास के रथ पर सवार सरपट दौड़ रहा..छोटू सिंह

नालंदा. नववर्ष के मौके पर सीएम से मुलाकात कर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है इसी क्रम में जदयू के वरिष्ठ नेता छोटू सिंह ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. उन्होंने नीतीश कुमार को पुष्पगुच्छ भेंटकर अभिवादन किया. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार को राज्य और पार्टी के विकास को लेकर उनकी प्रतिबद्धता के लिए साधुवाद दिया.  

इस अवसर पर छोटू सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश के नेतृत्व में प्रदेश विकास के रथ पर सवार सरपट दौड़ रहा है. नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार का चहुमुंखी विकास हो रहा है. साथ ही समाज सुधार की दिशा में नीतीश कुमार ने कई साहसिक निर्णय लेकर समाज को बदलने वाला काम किया है. वर्ष 2005 में नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद से राज्य में हर क्षेत्र में बड़ा बदलाव आया है. जंगलराज की छवि से बिहार को मुक्त कराने में सीएम नीश कुमार का विजन कामयाब रहा. यही वजह रही कि बिहार अपने नेक कामों के लिए राष्ट्रीय स्तर पर एक बार फिर से अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुआ. मूलभूत आवश्यकता  मसलन सड़क, बिजली, पानी की व्यवस्था जन जन तक पहुचाने  में सरकार कामयाब है . आज की परिस्थितियों में बिहार के किसी कोने से लोग राजधानी सिर्फ चार से छह घंटों के अंदर पहुँच जाते हैं. बड़े बड़े पुलों के निर्माण ने बिहार में उद्योग, आवागमन का शानदार अवसर प्रदान किया है.  इस अवसर पर जदयू नेता सुबोध यादव भी उपस्थित रहे. 

नीतीश कुमार अपनी माँ की पुण्यतिथि पर शनिवार को अपने पैतृक गाँव कल्याणबिगहा पहुंचे थे. उन्होंने यहाँ अपनी माता परमेश्वरी देवी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. जिले के कल्याणबीघा स्थित राम लखन सिंह स्मृति वाटिका में उन्होंने अपनी माता परमेश्वरी देवी समेत पिता और पत्नी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन अर्पित किया. बाद में वे ग्रामीणों और पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मिले. सीएम नीतीश का कल्याणबिगहा में जोरदार स्वागत किया. 



Find Us on Facebook

Trending News