‘शिखंडी’ हैं CM नीतीश...! नाइट वाचमैन के तौर पर 2 महीने के लिए बने थे सीएम, 'तेजस्वी' के खास विधायक का जबरदस्त प्रहार

‘शिखंडी’ हैं CM नीतीश...! नाइट वाचमैन के तौर पर 2 महीने के लिए बने थे सीएम, 'तेजस्वी' के खास विधायक का जबरदस्त प्रहार

PATNA :  बिहार सरकार में पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह एक बार फिर से नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। सुधाकर सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार आए थे, सिर्फ 2 महीने के लिए और उन्होंने पहले ही कमिटमेंट किया था कि तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएंगे। लेकिन आज वह बनने नहीं दे रहे हैं क्योंकि कुर्सी का लोभ उन्हें जीवन भर सताती रहेगी। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री की तुलना शिखंडी से भी की है।

इतिहास सबको याद नहीं रखता

 news4nation से एक्सक्लूसिव बातचीत में सुधाकर सिंह ने कहा इतिहास सबको याद नहीं रखता है। आज मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार का नाम याद है। लेकिन कुर्सी छिनने के बाद अंत में आपका काम ही आपके नाम को याद रखेगा। यहां नीतीश कुमार का कोई काम ऐसा नहीं है जो कि पूर्व में मुख्यमंत्रियों को मिल चुका है। चाहे वह बात करें कर्पूरी ठाकुर की या फिर लालू प्रसाद यादव। इनकी तरह नीतीश कुमार कभी भी इतिहास के पन्नों में शामिल नहीं होंगे। बिहार का इतिहास उन्हें हमेशा उन्हें शिखंडी के रूप में याद करेगा। 


तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने नहीं देना चाहते नीतीश 

सुधाकर सिंह ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री नहीं बन पाने के लिए नीतीश कुमार को ही जिम्मेदार ठहराया है। वह जब राजद के पास आए थे तो उन्होंने कमिटमेंट दिया था कि नाइट वाचमैन के तौर पर दो-तीन माह के लिए कुर्सी पर रहेंगे, फिर कुर्सी तेजस्वी को सौंप देंगे। लेकिन आज पांच महीने गुजर गए। वह कुर्सी पर बने हुए हैं। तेजस्वी यादव जिस तरह से उन्हें मौका दें उन्हें जगह दी है लेकिन आज उन्हीं के पीठ में छुरा भोंकने का काम कर रहे हैं। महागठबंधन के घोषित मुख्यमंत्री हैं तेजस्वी यादव, सब चाहते हैं कि वह मुख्यमंत्री बने, सिवाए नीतीश कुमार के। उनसे कुर्सी का मोह खत्म नहीं हो रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News