JDU के चुनावी शंखनाद में बोले सीएम नीतीश, कहा- हम काम करते हैं प्रचार नहीं और कुछ लोग केवल प्रचार में लगे हैं

 PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरने के लिए आज सीएम नीतीश ने चुनावी बिगूल फूंक दिया है. जदयू की वर्चुअल रैली के जरिए सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी दंगल के लिए शंखनाद किया. सीएम नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कोरोना से जंग में हमलोगों ने पूरी तैयारी के साथ लड़ाई लड़ी है.

उन्होंने कहा कि 10 लाख की जनसंख्या पर 32 लाख से अधिक लोगों की जांच की गई. बिहार में अभी प्रतिदिन 11350 rt-pcr की जांच हो रही है.  हमारा लक्ष्य है कि इसे 20000 प्रति दिन तक ले जाने का लक्ष्य है. इसके साथ ही उन्होंने हमलोगों ने केन्द्र से कोबास मशीन मांगी है जो कि जल्द ही मिलने वाला है.

लॉकडाउन में मजदूरों भाइयों की सरकार ने की मदद
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि जब लॉकडाउन लागू हुआ उसके बाद बिहार के बाहर फंसे हुए लोगों को हमने मदद पहुंचाई. हमने लोग बाहर फंसे हुए मजदूरों से संपर्क साधा और उनके खाते में एक-एक हजार रुपए की राशि भेजी. बिहार सरकार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से 20 लाख 95000 लोगों के खाते में राशि भेजी गई. 

काम करते हैं प्रचार नहीं
सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमलोग काम करने में यकीन करते हैं प्रचार में नहीं. उन्होने कहा लोगों की सेवा करना हमारा कर्तव्य है.कुछ लोगों का काम कम करना है और प्रचार अधिक करना है जबकि हमें प्रचार पर विश्वास नहीं है हमें तो कर्म करना है.

Find Us on Facebook

Trending News