बिना कुछ बोले अपनी मुस्कान से ही सीएम नीतीश कुमार ने कह दी बड़ी बात, देखकर राजद नेताओं की उड़ जाएगी नींद

बिना कुछ बोले अपनी मुस्कान से ही सीएम नीतीश कुमार ने कह दी बड़ी बात, देखकर राजद नेताओं की उड़ जाएगी नींद

PATNA : बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव को लेकर जैसे नतीजे सामने आए हैं, उसके बाद एनडीए में जश्न का माहौल है। दोनों सीटों पर जिस तरह से राजद को जदयू ने पटखनी दी है, उसके बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार बेहद खुश हैं। उनकी यह खुशी आज छठ घाटों की तैयारी को लेकर निरीक्षण के दौरान नजर आई,जहां उनसे उपचुनाव के नतीजों को लेकर मीडियाकर्मियों ने प्रतिक्रिया लेनी चाही। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने राजद और तेजस्वी को लेकर कुछ कहा नहीं, लेकिन एक मुस्कान उन्होंने जरुर दी और कहा कि जनता मालिक है। 

सीएम नीतीश कुमार ने भले ही चुनाव में जीत को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन उनकी मुस्कान ने ही कई बातें साफ कर दी कि वह चुनाव के नतीजों को लेकर क्या कहना चाहते हैं। जाहिर है कि सीएम की यह मुस्कान उनके विरोधियों के लिए तीर का काम करेगा, जो सीधा दिल व दिमाग को घायल कर देगा। 

छठ घाट की तैयारियों पर दिखे संतुष्ट

एक सप्ताह में दूसरी बार छठ घाट की तैयारियों को लेकर निरीक्षण के लिए पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने व्यवस्था को लेकर संतुष्टी जाहिर की। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पहले की तुलना में पानी का फ्लो कम हुआ है। इसके अलावा घाटों की व्यवस्था को लेकर किसी को परेशानी नहीं हो, इसके लिए तेजी से काम किया जा रहा है। नीतीश कुमार ने कहा कि अभी पानी इतना कि लोगों के डूबने की संभावना है, इसलिए मैंने निर्देश दिया है कि ऐसे सभी जगहों की घेराबंदी कर वहां लाल निशान लगा दिया जाए, ताकि लोग वहां न जाएं।

तीसरी बार आएंगे निरीक्षण के लिए

सीएम ने कहा आगामी छह नवंबर को फिर से घाटों का निरीक्षण करेंगे, ताकि जो भी कमी रह जाए, उसे समय रहते पूरा कर लिया जाए। छठ में व्रतियों को परेशानी न हो, इसके लिए सभी रास्तों को दुरुस्त करने के लिए कहा गया है। सीएम ने इस दौरान सभी घाटों का निरीक्षण किया। उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद, शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित बिहार सरकार के तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे।

Find Us on Facebook

Trending News